अजब प्रेम की गजब कहानी: शादी से ठीक पहले प्रेमी के घर पहुंच गई प्रेमिका, बीच सड़क पर खूब चला हाई वोल्टेज ड्रामा

अजब प्रेम की गजब कहानी: शादी से ठीक पहले प्रेमी के घर पहुंच गई प्रेमिका, बीच सड़क पर खूब चला हाई वोल्टेज ड्रामा

JAMUI: जमुई में अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है। यहां शादी ठीक होने की बात सुनकर प्रेमिका शादी से ठीक एक हफ्ता पहले प्रेमी के घर पहुंच गई और पूरे गांव के सामने हाई वोल्टेज ड्रामा चला। प्रेमी-प्रेमिका पूरी मजबूती से एक दूसरे के साथ लिपटे रहे, जिन्हें अलग करने में पुलिस के पसीने छूट गए। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


दरअसल, बरहट थाना क्षेत्र के डाढा गांव की रहने वाली लड़की की शादी आगामी 11 मार्च को होने वाली थी। इसी बीच लड़की घर से भाग निकली और सोमवार की रात अपने प्रेमी के घर जा पहुंची और पूरे गांव के सामने देर रात तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस किसी तरह से दोनों प्रेमी युगल को छुड़ाकर अपने साथ थाने ले गई।


युवक की पहचान थाना क्षेत्र के धुनियांमारन गांव निवासी उमेश यादव के रूप में हुई है जबकि प्रेमिका की पहचान थाना क्षेत्र के तेतरिया गांव की वर्षा कुमारी के तौर पर की गई है। थाने पहुंचने के बाद लड़की खुद को बालिग बताकर प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ गई। बेटी के परिजन बेटी को मनाने में जुटे रहे लेकिन वह टस से मस नहीं हुई और प्रेमी के घर जाने की जिद पर अड़ी रही।


देर शाम तक यह ड्रामा चलता रहा। लड़की के परिजनों ने पुलिस को बताया कि लड़की के लिए नौकरी पेशा लड़का ढूंढ़कर उसकी शादी तय की थी लेकिन वह मानने को तैयार नहीं है। बहरहाल पुलिस लड़की को मनाने का प्रयास कर रही है लेकिन वह कुछ भी सुनने को तैयार नहीं है।