बिहार : शादी के बीच दूल्हे के घर पहुंची प्रेमिका रहस्यमय तरीके से गायब, पढ़े पूरा मामला

बिहार : शादी के बीच दूल्हे के घर पहुंची प्रेमिका रहस्यमय तरीके से गायब, पढ़े पूरा मामला

BAGAHA : बिहार में प्रेमिका के गायब होने का अजीब मामला सामने आया है. एक प्रेमी की शादी का विरोध करने पहुंची प्रेमिका गायब हो गई है. फिर वह अपने घर नहीं पहुंची. इस घटना के बाद पुलिस सकते में है. अब प्रेमी के घरवालों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. लेकिन अब तक लड़की का पता नहीं चला है.  


यह मामला बगहा के भैरोगंज का है जहां एक घर में शादी समारोह को लेकर रस्में निभाई जा रही थी. उसी वक्त प्रेमिका शादी के घर में पहुंच गई और दूल्हे को अपना प्रेमी बताते हुए का धोखा देने का आरोप लगाई. दूसरी तरफ युवति को देखते ही ही दूल्हा मुंह छुपाकर भाग गया. जिसके बाद शादी के घर पर हड़कंप मच गया था. 


युवति ने आरोप लगाया था कि जिस युवक की शादी हो रही है. वह उसका प्रेमी है और उसने शादी का झांसा देकर कई बार शारीरिक संबंध बनाया था और जब उसने शादी के लिए दबाव बनाया तो वह उसे लेकर परदेस चला गया. कुछ दिनों पूर्व गांव लौटा तथा उसे छोड़कर फरार हो गया. इसलिए इस युवक को दूसरी लड़की से शादी हरगिज नहीं होने देगें. युवति के आरोप के बाद दूल्हे के घरवालों ने भी चुप्पी साध ली वहीं मौके पर गांववालों की भीड़ लगी रही और काफी तमशा हुआ. युवति ने इस मामले में युवति ने महिला थाना में आवेदन भी दिया है.