बिहार : शादी का झांसा देकर आदिवासी युवती के साथ हैवानियत, दो साल से यौन शोषण कर रहा था 3 बच्चों का बाप

बिहार : शादी का झांसा देकर आदिवासी युवती के साथ हैवानियत, दो साल से यौन शोषण कर रहा था 3 बच्चों का बाप

BAGAHA : पश्चिम चंपारण के बगहा में एक आदिवासी युवती के साथ यौन शोषण का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना वाल्मीकिनगर थाना क्षेत्र के एक गांव की है। यहां एक शादीसुदा युवक आदिवासी युवती को शादी का झांसा देकर लंबे समय से यौन शोषण कर रहा था। जब युवती गर्भवती हो गई तो आरोपी ने उसका गर्भपात करा दिया। इतना ही नहीं इसके बाद आरोपी ने युवती से शादी करने से इनकार कर दिया। अब समाज के लोग युवती और उसके परिजनों पर गांव छोड़ने का दबाव बना रहे हैं।


परेशान आदिवासी युवती ने बगहा महिला थाने में मामला दर्ज कराते हुए पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। युवती ने पड़ोस के गांव के रहने वाले राजू यादव पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। आरोपी राजू यादव तीन बच्चों का पिता है, जो पिछले दो वर्षों से शादी का झांसा देकर युवती का यौन शोषण कर रहा था। युवती के गर्भवती होने के बाद से आरोपी राजू यादव उससे पीछा छुड़ाना चाह रहा है।


जानकारी के मुताबिक वाल्मीकिनगर थाना क्षेत्र निवासी राजू यादव ने पड़ोस की गांव में रहने वाली आदिवासी युवती को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। युवती को शादी का झांसा देकर उसने कई बार उसके साथ संबंध भी बनाए। बाद में युवती को पता चला कि राजू पहले से शादीसुदा है और उसके तीन बच्चे भी हैं। इसी बीच युवती गर्भवती हो गई। जब युवती ने राजू पर शादी करने का दबाव बनाया तो उसने युवती का गर्भपात करा दिया और उससे शादी करने से इनकार कर दिया। 


इधर, इस बात की जानकारी जब समाज के लोगों को हुई तो गांव वाले युवती और उसके परिजनों पर गांव छोड़कर चले जाने का दबाव बना रहे हैं। इतना ही नहीं आरोपी राजू यादव भी गांव वालों के साथ मिलकर केस नहीं करने की धमकी दे रहा है। राजू यादव का कहना है कि अगर केस किया तो बुरा अंजाम भुगतना होगा। पूरे मामले पर बगहा एसडीपीओ कैलाश प्रसाद ने कहा है कि मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।