बिहार: स्कूल की छत से गिरकर छात्र की मौत, हेडमास्टर पर हत्या की साजिश रचने का आरोप

बिहार: स्कूल की छत से गिरकर छात्र की मौत, हेडमास्टर पर हत्या की साजिश रचने का आरोप

SUPAUL: सुपौल में एक सरकारी स्कूल की छत से गिरकर एक 13 वर्षीय छात्र की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। मृतक छात्र के परिजनों ने स्कूल के हेडमास्टर पर छात्र की हत्या कर उसके शव को छिपाने का आरोप लगाया है। घटना त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के हरिहरपट्टी स्थित प्राथमिक विद्यालय की है।


मृतक छात्र की पहचान 13 वर्षीय ओम कुमार के रूप में हुई है। मृतक छात्र के चाचा दिलीप कुमार यादव ने बताया कि शुक्रवार को ओम कुमार को उसका दोस्त पंकज कुमार खेलने के लिए स्कूल लेकर गया था और स्कूल की छत पर ले जाकर जहर खिलाकर उसे बेहोश कर दिया। बेहोश होने के बाद ओम को छत से नीचे धकेल दिया। घटना की जानकारी अन्य छात्रों द्वारा डेढ़ घंटे बाद में मिली। परिजन जब स्कूल पहुंचे तो मृतक छात्र के शव को को सीढी के नीचे छिपा दिया गया।


परिजन आनन फानन में छात्र को लेकर निजी अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे रेफर कर दिया। जिसके बाद परिजनों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती किये जहां उसकी मौत हो गई। परिजनों ने आरोप लगाया है कि ओम कुमार की हत्या एक साजिश के तहत स्कूल के प्रभारी हेडमास्टर नरेश कुमार यादव द्वारा की गई है। इसका मास्टरमाइंड स्कूल का हेडमास्टर नरेश कुमार यादव के साथ साथ गांव के कुछ लोग हैं।


उधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटना के सभी बिंदुओं पर अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है। त्रिवेणीगंज थानाध्यक्ष रामसेववक रावत ने कहा कि अनुसंधान किया जा रहा है। मृतक के परिजन से आवेदन मिलने के बाद केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।