बिहार : बीच सड़क पर चलती कार में लगी भीषण आग, बाल-बाल बची लोगों की जान

बिहार : बीच सड़क पर चलती कार में लगी भीषण आग, बाल-बाल बची लोगों की जान

NAWADA : खबर नवादा से है, जहां एक बड़ा हादसा होते हाते रह गया। घटना पकरीबरावां थाना क्षेत्र की है, जहां एक कार में अचानक आग लग गई। इस घटना के बाद कार सवार लोगों में हड़कंप मच गया। कार सवार तीन लोगों ने कार से भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई।


इंजन से लगी आग ने देखते ही देखता विकसार रूप धारण कर लिया। घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची, हालांकि तबतक पूरी कार जलकर राख हो चुकी थी। 


फायर ब्रिगेड की टीम ने थोड़ी देर बाद आग पर काबू पा लिया। जानकारी के मुताबिक पटना के गुलजारबाग निवासी दिलीप कुमार अपने मामा, नानी एवं एक मित्र के साथ कार से कौवाकोल जा रहे थे। कार पर सवार दिलीप के मामा पिंटू चौधरी बीमार बताए जा रहे हैं, जो इलाज के लिए डॉक्टर से मिलने जा रहे थे।


इसी दौरान चातर मोड़ के पास कार से अचानक धुआं निकलने लगा। आनन-फानन में सभी कार से बाहर निकले और देखते ही देखते आग ने पूरी कार को अपनी चपेट में ले लिया। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है।