बिहार: सड़क हादसे में बच्चे की मौत पर हंगामा, सांसद के समझाने पर भी नहीं माने लोग; ग्रामीणों का गुस्सा देख रास्ता बदलकर निकले संजय जायसवाल

बिहार: सड़क हादसे में बच्चे की मौत पर हंगामा, सांसद के समझाने पर भी नहीं माने लोग; ग्रामीणों का गुस्सा देख रास्ता बदलकर निकले संजय जायसवाल

BETTIAH: खबर पश्चिम चंपारण के बेतिया से आ रही है, जहां सड़क हादसे में 11 वर्षीय बच्चे की मौत के बाद गुस्साए लोगों ने जमकर हंगामा मचाया। आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। इस हंगामे के बीच बीजेपी सांसद संजय जायसवाल फंस गए। पहले तो उन्होंने लोगों को समझाने की कोशिश की लेकर जब लोग नहीं मानें तो उनके गुस्से को देख रास्ता बदलकर वहां से निकल गए।


दरअसल, तेज रफ्तार स्कॉर्पियो की चपेट में आने से 11 वर्षीय बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने मुख्य सड़क को जाम कर दिया और हंगामा करने लगे। बताया जाता है कि मृतक नौतन थाना क्षेत्र के बनकटवा गांव के रहने वाले प्रदीप सिंह का 11 वर्षीय पुत्र अर्पित कुमार है। मौत की खबर के बाद दर्जनों की संख्या में पहुंचे लोगों ने गोपालगंज-बेतिया मुख्य सड़क को जाम कर दिया।


इसी बीच पश्चिम चंपारण के बीजेपी सांसद संजय जायसवाल का काफिला वहां से गुजर रहा था। लोगों की भीड़ देखकर संजय जायसवाल गाड़ी से बाहर निकले और पीड़ित परिजनों से मुलाकात करने के बाद गुस्साए लोगों को समझाने की कोशिश की हालांकि लोग मानने को तैयार नहीं थे। बाद में ग्रामीण के आक्रोश को देखते हुए बीजेपी सांसद को रास्ता बदलकर वहां से निकलना पड़ा। सूचना के बाद मौके पर पहुंची नौतन थाना की पुलिस लोगों को सुलझाने में जुटी है।