बिहार: मुंडन से लौट रहा आर्केस्ट्रा पिकअप वैन पलटा, हादसे में एक की मौत, चार बच्चे घायल

बिहार: मुंडन से लौट रहा आर्केस्ट्रा पिकअप वैन पलटा, हादसे में एक की मौत, चार बच्चे घायल

BAGAHA: खबर पश्चिम चंपारण के बगहा से सामने आई है, जहां मुंडन समारोह में शामिल एक आर्केस्ट्रा पिकअप वैन अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई है जबकि चार बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना पटखौली थाना क्षेत्र स्थित रामपुर मुख्य सड़क की है।


मृतक बच्चे की पहचान टुनटुन पटेल के 12 वर्षीय बेटे सन्नी कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि पटखौली निवासी चेतन प्रसाद के घर में मुंडन संस्कार था। तमकुही रोड के सेवरही निवासी सुनील पटेल और शंभू पटेल अपने परिवार के साथ मुंडन समारोह में शामिल होने के लिए आए थे। सभी अपने परिवार के साथ दामोदर बाबा के स्थान पर मुंडन के लिए चले गए थे।


इस मुंडन कार्यक्रम में आर्केस्ट्रा भी बुलाया गया था। आर्केस्ट्रा वाले पिकअप वैन पर सवार होकर सभी बच्चे घर के लिए निकले थे। लौटने के दौरान पिकअप वैन अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसमें सभी बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी बच्चों को आनन-फानन में अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने एक बच्चे को मृत घोषित कर दिया और बाकी बच्चों का इलाज चल रहा है। इस घटना के बाद परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है।