बिहार : सड़क हादसे में दो लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर ; परिजनों में मचा कोहराम

बिहार : सड़क हादसे में दो लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर ; परिजनों में मचा कोहराम

SIWAN : बिहार में सड़क हादसे के मामले में लगातार बढ़ोतरी देखी जा रही है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसों की वजह से लोगों की जान नहीं जाती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला सिवान से निकल कर सामने आ रहा है। जहां सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। इस घटना के बाद परिजनों में मातम का माहौल बना हुआ है। 


मिली जानकारी के अनुसार, जिले में सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई है, वहीं एक युवक अभी भी जिंदगी और मौत के जंग लड़ रहा है। इस  घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि, यह दोनों हादसे दो अलग थाना क्षेत्र के हैं। जहां एक एमएच नगर हसनपुरा में हुआ है, जहां एक युवक की मौत हो गई है। वहीं दूसरी घटना बसन्तपुर थाना क्षेत्र की है, जहां एक युवक की मौत हुई है और युवक घायल है। 


बताया जा रहा है कि, बीती देर रात एक युवक बाइक से गोपालपुर बाजार से एमएच नगर हसनपुरा जा रहा था, तभी तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उसे रौंद दिया। दुर्घटना में युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। मृतक की पहचान छोटन यादव के रूप में हुई है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 


आपको बताते चलें कि, इलाज के क्रम में घायल अंकित की मौत हो गई। वहीं मठिया गांव के रहने वाले अजित कुमार राय की स्थिति नाजुक बनी हुई है। उसका इलाज सिवान सदर अस्पताल में चल रहा है। दो थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में हुई मौत के बारे में थानाध्यक्ष ने कहा कि "शव को पोस्टमार्टम के लिए मोरचरी भेज दिया है। घायल का इलाज सिवान सदर अस्पताल में चल रहा है और मामले की जांच की जा रही है।