बिहार : रेल ओवरब्रिज से लटका मिला हेडमास्टर का शव, इलाके में मची सनसनी

बिहार : रेल ओवरब्रिज से लटका मिला हेडमास्टर का शव, इलाके में मची सनसनी

WEST CHAMPARAN : बिहार के पश्चिम चंपारण जिले से एक सनसनीखेज मामला निकल कर सामने आया है। यहां सरकारी स्कूल के हेडमास्टर का शव रेल ओवरब्रिज से लटकते हुए मिला है। इससे इलाके में सनसनी फैल गई है। यह मामला नरकटियागंज का है। हेडमास्टर सूरज महतो की लाश ओवरब्रिज पर स्थित सीढ़ियों के सहारे लटकी हुई पाई गई। ऐसे में अब यह सवाल उठाना शुरू हो गया है कि हेडमास्टर ने आत्महत्या की है या फिर इनकी हत्या कर दी गई है। 


मिली जानकारी के अनुसार, नरकटियागंज के पांडेय टोला निवासी सूरज महतो (54) गुरुवार सुबह मृत पाए गए। उनका शव घर के पास ही बने रेलवे ओवरब्रिज से लटकता हुआ पाया गया। सूरज  महतो सिसवा वृति टोला मध्य स्कूल में हेडमास्टर थे। लोगों ने शव देखने के बाद पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची शिकारपुर पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया भेज दिया।


वहीं, इस घटना को लेकर एसडीपीओ जयप्रकाश सिंह का कहना है कि प्रथमदृष्टया यह आत्महत्या का मामला लग रहा है। मगर हत्या की आशंका से भी इनकार नहीं किया जा सकता है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों से पर्दा हट पाएगा। फिलहाल हमलोग सभी बिंदु पर गहराई से जांच में जूट गए। जांच पूरी होने के बाद ही इस मामले में कुछ भी कहना उचित होगा। 


उधर,  नरकटियागंज में ही धुमनगर गांव के पास स्थित रेलवे राइन के बाद बुधवार देर रात युवक का शव पाया गया। उसके दोनों हाथ लोहे की चेन से बंधे हुए थे। बताया जा रहा है कि उसकी हत्या करके शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया था। पुलिस मृत युवक की पहचान में जुटी है।