पुलिस इंस्पेक्टर ने महिला के साथ किया गंदा काम, प्रेग्नेंट होने पर जबरदस्ती कराया गर्भपात, अब कह रहा है - मर्डर कर दूंगा

पुलिस इंस्पेक्टर ने महिला के साथ किया गंदा काम, प्रेग्नेंट होने पर जबरदस्ती कराया गर्भपात, अब कह रहा है - मर्डर कर दूंगा

SIWAN : बिहार पुलिस इन दिनों नाक कटाने पर तुली हुई है. पुलिस महकमे से जुड़ी हुई एक के बाद एक ऐसी ख़बरें सामने आ रही रही हैं. जिसके कारण पूरे पुलिस महकमे को शर्मशार होना पड़ रहा है. पुलिस वाले एक अलग ही कारनामों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. क्योंकि बीते दिन दानापुर एसडीओ के गार्ड की एक लड़की के साथ गंदी हरकत करने का मामला और मधेपुरा के फुलौत ओपी के आशिक मिजाज दारोगा को बंधक बनाये जाने के बाद एक बड़ी खबर सीवान से सामने आई है. जहां एक इंस्पेक्टर के ऊपर 10-11 साल तक शादी का झांसा देकर एक महिला के साथ यौन शोषण करने का मामला सामने आया है.


10-11 साल तक शादी का झांसा देकर करता रहा यौन शोषण
गोपालगंज जिले के हथुआ थाना इलाके की रहने वाली एक महिला ने जिले के आंदर थाने में रहे तत्कालीन थानाध्यक्ष और इंस्पेक्टर पर 10-11 साल तक शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है. घटना को लेकर महिला ने थाने में मामला दर्ज कराया है. आवेदन के मुताबिक महिला की शादी 8 मई, 1998 को हथुआ निवासी संजय कुमार शर्मा के साथ हुई थी. शादी के बाद पति द्वारा मानसिक एवं शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा था. इसी घटना की शिकायत लेकर तत्कालीन हथुआ थानाध्यक्ष अरुण मालाकार के पास गयी थी. उन्होंने मुझे झांसा देकर कहा कि मेरी पत्नी मर गयी है. तुमको मैं पत्नी के रूप में रखूंगा.



प्रेग्नेंट होने पर जबरदस्ती कराया गर्भपात
पीड़ित महिला इंस्पेक्टर के भाहकावे में आकर पत्नी के रूप में उनके साथ रहने लगी. इंस्पेक्टर पत्नी की तरह संबंध बनाना शुरू कर दिया. अपने आवास में पत्नी के रूप में रखने लगा. इसी दौरान उसकी पदोन्नति इंस्पेक्टर के रूप में हो गई. इधर, महिला भी गर्भवती हो गयी. तो इंस्पेक्टर ने जबरदस्ती महिला का गर्भपात करा दिया. महिला ने बताया कि उसके पास सबूत भी है. 



कोर्ट ने पीड़िता को महिला थाना को सुपुर्द किया
आवेदन में यह भी कहा है कि अब वे अपने आवास पटना जिले के पाटलिपुत्र थाना के वजीर अपार्टमेंट के फ्लैट में रख रहे थे और अब महिला को वहां से भगा रहे हैं. आरोपित इंस्पेक्टर महिला को धमकी दे रहा है कि बच्चे के साथ महिला का मर्डर कर देगा या किसी केस में फंसा देगा. महिला ने बताया कि वह अब तंग आ चुकी है. वहीं, महिला थाने ने मेडिकल जांच कराने के बाद एसडीजीएम की अदालत में शुक्रवार को पीड़िता को प्रस्तुत किया, जहां कोर्ट ने 164 के तहत बयान दर्ज करने के लिए प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी हिना मुस्तफा के न्यायालय में भेज दिया. जहां पीड़िता का बयान दर्ज किया गया. अब कोर्ट ने पीड़िता को महिला थाने के सुपुर्द कर दिया है.



सीवान एसपी ने आरोपी इंस्पेक्टर को किया सस्पेंड
कोर्ट की ओर से पीड़िता को महिला थाने के सुपुर्द किये जाने के बाद महिला अभी पुलिस के पास है. इस मामले में एसपी नवीन चंद्र झा ने कहा कि आरोपी इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया है. अभी वह फरार बताये जा रहे हैं.