बिहार : पटनव के विवाद में ताबड़तोड़ फायरिंग, बदमाशों ने गोली मारकर बुजुर्ग की ले ली जान

बिहार : पटनव के विवाद में ताबड़तोड़ फायरिंग, बदमाशों ने गोली मारकर बुजुर्ग की ले ली जान

NALANDA : खबर नालांदा से आ रही है, जहां मामूली विवाद एक बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना चंडी थाना क्षेत्र के बेलधन्ना गांव की है। यहां पटवन के विवाद ने देखते ही देखते खूनी संघर्ष का रूप ले लिया। एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के बुजुर्ग को गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मारपीट की घटना में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


मृतक की पहचान बेलधन्ना गांव निवासी 55 वर्षीय शेखावत यादव के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि रविवार की सुबह मृतक शेखावत यादव ने खेत पटवन के लिए पईन में पानी जमा किया था। शेखावत यादव अपने खेत का पटवन करते इससे पहले ही उनके द्वारा जमा किए गए पानी से आरोपियों ने अपने खेत का पटवन करना शुरू कर दिया। जब शेखावत यादव ने इस बात का विरोध किया तो आरोपी आक्रोशित हो गए और उनपर हमला बोल दिया। इस बात की जानकारी मिलते ही शेखावत यादव के परिजन भी मौके पर पहुंच गए और दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई।


इसी दौरान आरोपी पक्ष के लोगों ने शेखावत यादव को गोली मार दी, जिससे वे गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गए। परिजन आनन-फानन में शेखावत यादव को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना को अंजाम देने का आरोप गांव के ही भज्जू गोप और उसके बेटे राजेश, वीरेश, अल्हा और नीतीश पर लगाया जा रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है। पुलिस ने जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिए जाने के भरोसा दिलाया है।