बिहार: सनकी पति ने अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतारा, बेडरूम में मिला खून से सना शव

बिहार: सनकी पति ने अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतारा, बेडरूम में मिला खून से सना शव

BETTIAH: खबर पश्चिम चंपारण के बेतिया से आ रही है, जहां एक सनकी पति ने अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया है। मृतक महिला पति और बच्चों के साथ पिछले 15 वर्षों से अपने मायके में ही रहती थी। घटना सिकटा थाना क्षेत्र स्थित एक सरकारी अस्पताल के पास की है।


मृतक महिला की पहचान 40 वर्षीय अनु देवी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि अनु देवी अपने पति लक्ष्मण सिंह और बच्चों के साथ पिछले 15 साल से मायके में ही रहती थी। उसके मायके में परिवार में किसी अन्य सदस्य के नहीं होने के कारण उसे अपने मायके में ही रहना पड़ रहा था। पिछले 6 महीने से पति पत्नी के बीच विवाद चल रहा था। पंचायत द्वारा दोनों के बीच सुलह भी कराया गया था लेकिन इसी बीच लक्ष्मण सिंह ने चाकू से वार कर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। 


पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी घर छोड़कर फरार हो गया है। घटना की जानकारी तब हुई जब मृतका की बेटी और बेटा स्कूल से पढ़कर घर लौटे। मां का खून से सना शव देखकर दोनों बदहवास होकर थाने पहुंचे और पुलिस को पूरी बात बताई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी पति की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।