बिहार: पानी भरे गड्ढे में डूबने से नाबालिग बच्चे की मौत, फूल तोड़ने के दौरान हुआ हादसा

बिहार: पानी भरे गड्ढे में डूबने से नाबालिग बच्चे की मौत, फूल तोड़ने के दौरान हुआ हादसा

SAHARSA: सहरसा में दर्दनाक हादसे में एक नाबालिग लड़के की मौत हो गई। 12 वर्षीय लड़का कमल का फूल तोड़ने के लिए पानी भरे गड्ढे में उतरा था और गहरे पानी में चला गया। घटना बैजनाथपुर के वार्ड नंबर 5/23 की है।


मृतक की पहचान सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के मुरली टेंगरहा निवासी सुनिल शर्मा के बेटे सुमित कुमार के रुप में हुई है। मृतक सुमित शुक्रवार की देर शाम अपनी मां के साथ बैजनाथपुर स्थित ननिहाल आया था। शनिवार को स्थानीय बच्चों के साथ मेदनी यादव के पोखर के पास खेलने गया था। उसी दौरान पानी से भरे गड्ढे में कमल का फूल तोड़ने गया और गहरा पानी में डूब गया। 


जब वह पानी से बाहर नहीं आया तो साथ में खेल रहें बच्चे भागकर घर पहुंचे और परिजनों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद परिवार के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद उसे पानी से बाहर निकाला गया। आनन-फानन में लॉर्ड बुद्धा कोसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। इस घटना के बाद मृतक बच्चे के परिवार में कोहराम मच गया है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।