BIHAR NEWS: सहरसा में ATM कार्ड छीनकर पैसे निकालने का मामला, खुद को पुलिस बता लगाया 71 हजार रुपये का चूना

BIHAR NEWS: सहरसा में ATM कार्ड छीनकर पैसे निकालने का मामला, खुद को पुलिस बता लगाया 71 हजार रुपये का चूना

SAHARSA: सहरसा के सदर थाना क्षेत्र के रिफ्यूजी कॉलोनी निवासी नीरज कुमार से एटीएम कार्ड छीनकर पैसे निकालने का मामला सामने आया है। सदर थाना में पीड़ित ने शिकायत दर्ज करायी है। अपने आवेदन में पीड़ित ने लिखा है कि वह अपने चाचा कुमारजीत कुमार का एटीएम कार्ड लेकर पैसा निकालने बाईक से रिफ्यूजी कॉलोनी के बंगाली गली स्थित एचडीएफसी बैंक के एटीएम में गया था।  जहां एटीएम के गेट पर पहले से खड़ा एक व्यक्ति खुद को पुलिस बता बाइक को साईड में लगाने को कहा। 


उसके बाद वह व्यक्ति बाईक का कागजात मांगने लगा। जिस पर पीड़ित ने कहा कि चाचा से कागजात मंगाते हैं। उसके बाद उस व्यक्ति ने पूछा कि यहां क्या कर रहा है। पीड़ित ने कहा कि वह एटीएम से पैसा निकालने आया है। जिसपर उस व्यक्ति ने कहा कि ठीक है जाओ पैसा निकालो। पीड़ित जैसे ही एटीएम के अंदर गया वह व्यक्ति भी उसके पीछे एटीएम के अंदर घुस गया और पीड़ित का एटीएम जबरदस्ती छीनकर पिन नंबर भी ले लिया। वहीं उस व्यक्ति ने कहा कि एटीएम गार्ड रूम में गिरा देते हैं, गार्ड आएगा तो एटीएम ले लेना कहते वह व्यक्ति वहां से चला गया। उसके बाद पीड़ित ने घर कॉल कर पूरी बात अपने चाचा को बताया। 


जहां उसके चाचा वहां पहुंचकर जब अपना अकाउंट चेक किये तो उसके अकाउंट से 71 हजार रुपया निकल चुका था। उसके बाद पीड़ित के चाचा ने घटना की सूचना डायल 112 को दी। जिसके बाद डायल 112 की पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन करते सदर थाना में आवेदन देने को कहा। दिए आवेदन के आधार पर सदर थाना में मामला दर्ज किया गया है। जबकि पूर्व में भी इस तरह का मामला सामने आ चुका है। जिसमें भी एक व्यक्ति खुद को पुलिस वाला बताकर एक युवक से जबरदस्ती एटीएम छीनकर उससे पिन पूछा, फिर उसके खाते से रुपए की अवैध निकासी कर ली थी। पुलिस ने दोनों मामलों में एक ही आरोपी को संदिग्ध बताया है। पीड़ित ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।