बिहार एमएलसी चुनाव को लेकर सीएम आवास पर चल रही बैठक, बीजेपी-जेडीयू के कई नेता मौजूद

बिहार एमएलसी चुनाव को लेकर सीएम आवास पर चल रही बैठक, बीजेपी-जेडीयू के कई नेता मौजूद

PATNA : विधानपरिषद चुनाव को लेकर आज बिहार एनडीए में फाइनल बातचीत हो रही है. इसके लिए बिहार बीजेपी के प्रभारी और केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात कर रहे हैं। दोनों के बीच बैठक चल रही है। बैठक में जनता दल यूनाइटेड और भाजपा के कई बड़े नेता मौजूद हैं. बैठक में शिक्षा मंत्री विजय चौधरी, बिहार के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल और डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद भी मौजूद हैं.


बिहार में स्थानीय कोटे से 24 सीटों पर होने वाले विधान परिषद चुनाव को लेकर बीजेपी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अहम बैठक हो रही है. बता दें कि यह  बैठक एक अने मार्ग में हो रही है जहां पर भूपेंद्र यादव, तार किशोर प्रसाद, संजय जायसवाल समेत कई बीजेपी नेता मौजूद हैं. 


बता दें कि इससे पहले शुक्रवार की शाम पटना पहुंचने के बाद भूपेंद्र यादव ने पार्टी के प्रमुख नेताओं के साथ बैठक की. बिहार के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल और दोनों डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद, रेणु देवी के साथ भूपेंद्र यादव ने बैठक की है. इस बैठक में ना केवल विधान परिषद चुनाव को लेकर चर्चा हुई बल्कि सरकार के कामकाज को लेकर भी समीक्षा की गई.


बिहार में स्थानीय निकाय कोटे से 24 MLC का चुनाव होना है. इसमें सीट शेयरिंग को लेकर बीजेपी-जेडीयू में विवाद चल रहा है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने पहले ही कहा था कि भूपेंद्र यादव पटना आने वाले हैं. उनके पटना आने के बाद सीटों के बंटवारे का औपचारिक एलान हो जायेगा. भूपेंद्र यादव आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात कर रहे हैं. इसी मुलाकात में सीट शेयरिंग फाइनल हो जायेगी.