बिहार : माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कर्मी से दिनदहाड़े 8 लाख की लूट, दहशत फैलाने के लिए बदमाशों ने की फायरिंग

बिहार : माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कर्मी से दिनदहाड़े 8 लाख की लूट, दहशत फैलाने के लिए बदमाशों ने की फायरिंग

MADHUBANI : मधुबनी में बेखौफ बदमाशों ने हथियार के बल पर फाइनेंस कंपनी के कर्मी से दिनदहाड़े 8 लाख रुपए लूट लिये। घटना जयनगर के माड़वाड़ी मुहल्ले की है। लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने फाइनेंस कर्मी को घायल कर दिया और फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए।


घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घालय फाइनेंस कर्मी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और मामले के छानबीन में जुट गई है। घायल फाइनेंस कर्मी मो. वसीम दरभंगा का निवासी है और एक माइक्रो फाइनेंस कंपनी के लिए काम करता है।


बताया जा रहा है कि सोमवार की दोपहर मो.वसीम अपने एक सहयोगी इरफान के साथ मारवाड़ी मुहल्ला से बस स्टैंड की तरफ जा रहा था। इसी दौरान एक सुनसान गली में बाइक सवार दो अपराधियों ने पिस्टल दिखाकर रुपयों से भरा बैग छीन लिया। मो. वसीम ने जब इसका विरोध किया तो अपराधियों ने पिस्टल के बट से मारकर उसे घायल कर दिया।


अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए करीब पांच राउंड फायरिंग भी की और 8 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। जानकारी के मुताबिक मो. वसीम के सहयोगी इरफान के पास भी रुपयों से भरा बैग था जिसे बदमाश लूट नहीं सके। लूट की इस वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। अपराधियों की पहचान के लिए पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।