बिहार में तेज रफ्तार का कहर: अनियंत्रित ट्रक ने तीन लोगों को रौंदा, एक की मौत; दो की हालत नाजुक

बिहार में तेज रफ्तार का कहर: अनियंत्रित ट्रक ने तीन लोगों को रौंदा, एक की मौत; दो की हालत नाजुक

BEGUSARAI: बेगूसराय में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां अनियंत्रित स्कॉर्पियो की टक्कर से मैजिक सवार लोग सड़क पर जा गिरे, जिसके बाद पीछे से आ रहे ट्रक ने तीन लोगों को रौंद डाला। इस हादसे में एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई जबकि दो लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है। घटना बरौनी थाना क्षेत्र के पपरौर गांव के पास एनएच 31 की है।


बताया जा रहा है कि शनिवार की सुबह मुंगेर के सीतारामपुर नजीर गांव से मैजिक पर सवार होकर तीन लोग समस्तीपुर के दलसिंहसराय सब्जी लाने जा रहे थे। इसी दौरान एनएच 31 पर स्कॉर्पियो ने मैजिक में पीछे से जोरदार ठोकर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मैजिक पर सवार तीन लोग एनएच पर गिर गए, तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें रौंदते हुए फरार हो गया।


इस घटना में प्रदीप सिंह की पत्नी संजू देवी की अस्पताल लाने के दौरान मौत हो गई जबकि पुशो मंडल और गौतम मंडल को गंभीर हालत में सदर अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया, जहां से डॉक्टरों ने गौतम मंडल की हालत को देखते हुए उसे दूसरे अस्पताल रेफर कर दिया है। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।