बिहार में सातवें आसमान पर अपराधियों का मनोबल, कटिहार में प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या

बिहार में सातवें आसमान पर अपराधियों का मनोबल, कटिहार में प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या

KATIHAR:  बिहार में अपराधी बेलगाम हो गये है और तांडव मचा रहे हैं। विधि व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए हाल ही में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पुलिस के तमाम आलाधिकारियों के साथ हाई लेवल मीटिंग की थी। लेकिन इसके बावजूद बिहार में आपराधिक वारदात थमने का नाम नहीं ले रही है। इस बार अपराधियों ने कटिहार में अपनी उपस्थिति दर्ज करायी है। 


कटिहार में प्रॉपर्टी डीलर मनीष ठाकुर की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। घटना रविवार की देर शाम नगर थाना क्षेत्र के दुर्गा स्थान चौक की है। जहां के निवासी मनोज ठाकुर के बेटे प्रॉपर्टी डीलर मनीष ठाकुर की गोली मारकर हत्या कर दी है। बताया जाता है की अपने एक करीबी सूरज कुमार के साथ मनीष ठाकुर बैगना स्थित आपने कामत पर पहुंचे थे जहां बाइक पर सवार दो अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। 


इस दौरान गोली लगने से वो गंभीर रूप से घायल हो गये। आनन-फानन में घायल मनीष ठाकुर को कटिहार मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इस घटना से इलाके के जमीन कारोबारियों में दहशत का माहौल है। कटिहार अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अभिजीत कुमार ने बताया कि हत्या के एक मामले में प्रॉपर्टी डीलर मनीष ठाकुर बेल पर चल रहे थे। कई लोगों को इन्होंने जमीन की बिक्री की है। पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रहीं है। इलाके में लगे सीसीटीवी को खंगालने में पुलिस जुटी है।