बिहार में सत्ता की हनक देखिए: कांग्रेस विधायक के PA ने JE को 3 मिनट में दी 71 गालियां, कहा- जिंदा जला देंगे!

बिहार में सत्ता की हनक देखिए: कांग्रेस विधायक के PA ने JE को 3 मिनट में दी 71 गालियां, कहा- जिंदा जला देंगे!

MUZAFFARPUR: बिहार में अक्सर ऐसी तस्वीरें सामने आती रहीं हैं तो सत्ता की हनक बताने के लिए काफी होती हैं। ताजा मामला मुजफ्फरपुर से सामने आया है, जहां एक बार फिर सत्ता के हनक की बानगी देखने को मिली है। यहां एक कांग्रेस विधायक के पीए ने नगर नगर में जेई को नॉनस्टॉप गालियां दी। इतना ही नहीं विधायक के पीए ने जूनियर इंजीनियर को जान से मारने की भी धमकी दी है। सोशल मीडिया पर करीब तीन मिटन का ऑडिया वायरल हो रहा है। तीन मिनट के वायरल ऑडियो में विधायक के पीए ने जेई को मां-बहन की 71 गालियां दी।


दरअसल, मुजफ्फरपुर नगर से कांग्रेस विधायक विजेंद्र चौधरी के PA रामनारायण पटेल ने मुजफ्फरपुर नगर निगम के जेई अमरेंद्र कुमार को जान से मारने और जिंदा जला देने की धमकी दी है। विधायक के पीए ने इस दौरान जेई को मां-बहन की भद्दी-भद्दी गालियां दी। कांग्रेस विधायक के पीए के डर से नगर निगम के जेई अमरेंद्र कुमार गालियां और धमकी सुनते रहे। गाली-गलौज और धमकी भरा ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है हालांकि फर्स्ट बिहार वायरल ऑडियो के सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।


मुजफ्फरपुर में स्मार्ट सिटी के तहत शहर में नाला और रोड का काम जोरों पर चल रहा है। इसी के तहत शहर के विभिन्न मुख्य चौक चौराहों समेत शहरी इलाकों में करीब करीब सभी सड़कों का काम भी एकसाथ कराया जा रहा है। जिसको लेकर कई जगहों पर आवागमन भी बाधित है। कांग्रेस विधायक के घर के पास नाला निर्माण को लेकर सड़क काटा गया था। इस कार्य को देख रेख करने के लिए विभाग के द्वारा नगर निगम के जेई अमरेंद्र कुमार को अधिकृत किया गया है। विधायक के घर के सामने निकलने वाली सड़क को काट देना ही इंजीनियर अमरेंद्र के लिए भारी पड़ गया और विधायक के पीए ने ऐसी भद्दी-भद्दी गालियां दी कि कोई दूसरा उसे सुन ले तो कान खराब हो जाए।


गाली गलौज का ऑडिया सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब मामला धीरे-धीरे तूल पकड़ता जा रहा है। पीड़िता इंजीनियर पर दबाव बनाकर कांग्रेस विधायक के माध्यम से मामले को दबाने की कोशिश की जा रही है हालांकि पीड़ित इंजीनियर का कहना है कि जो आदमी इस तरह से फोन पर ऐसी धमकी दे सकता है, गाली दे सकता है वह पता नहीं सामने से कुछ कर दे या फिर करवा भी सकता है। पीड़ित जेई ने विधायक के आरोपी पीए के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराने की बात कही है।