बिहार में सनकी पति की हैवानियत: पत्नी के प्राइवेट पार्ट को आग से जलाया, कर रखी है तीन-तीन शादियां

बिहार में सनकी पति की हैवानियत: पत्नी के प्राइवेट पार्ट को आग से जलाया, कर रखी है तीन-तीन शादियां

KATIHAR: खबर कटिहार से सामने आई है, जहां एक नशेड़ी पति ने अपनी ही पत्नी के प्राइवेट पार्ट में आग लगा दी। इस घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई। महिला की चीख पुकार सुनकार आसपास के लोग जमा हो गए। जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना बारसोई नगर पंचायत स्थित एक गांव की है।


बताया जा रहा है कि आरोपी शक्स ने तीन शादियां की हैं और पत्नी को शक की नजर से देखता था। जिसको लेकर दोनों के बीच अक्स झगड़ा होते रहता था। आरोपी पति को नशे की बुरी लत लगी हुई थी। सोमवार को भी इसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया था। देखते ही देखते बात बढ़ गई और पति ने लड़की में कपड़ा लपेटकर उसमें आग लगाई और पत्नी के गुप्तांग को जला दिया।


जिसके बाद महिला चिखने चिल्लाने लगी। महिला की चीख सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए और आरोपी पति मौके से फरार हो गया। जाते जाते आरोपी ने महिला को जिंदा जलाने की धमकी दी। गंभीर रूप से झुलसी महिला को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए दूसरे अस्पताल रेफर कर दिया है। उधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है।