बिहार में रिश्ता हुआ तार-तार, बेटी ने मां से मांगी फिरौती, छोटी बहनों से कराना चाहती है घिनौना काम

बिहार में रिश्ता हुआ तार-तार, बेटी ने मां से मांगी फिरौती, छोटी बहनों से कराना चाहती है घिनौना काम

VAISHALI: खबर वैशाली जिले की है, जिसे सुनने के बाद अपनों के ऊपर भरोसा करने में भी डर लगेगा. यहां एक मां ने अपनी बड़ी बेटी और दामाद पर अपनी अन्य दो बेटियों के अगवा करने का आरोप लगाया है. दोनों छोटी बहनों से गलत काम करवाने के लिए बड़ी बहन और जीजा ने ऐसी घटना को अंजाम दिया है.



बता दें कि यह मामला राजपाकर के बरांटी ओपी क्षेत्र के बरांटी गांव का है. घटना उस समय कि है जब बैद्यनाथ चौधरी की पत्नी रीता देवी और उनकी बेटी दामाद खाना खाने के बाद सोने चले गये. मां ने बताया कि जब आधी रात को वह अपनी बेटियों को देखने गयीं तब रूम में कोई नही था. बड़ी बेटी दामाद और छोटी बेटी अमृता कुमारी और लक्ष्मी कुमारी भी अपने रूम से लापता थीं. कमरे में बेटियों को नही देख कर मा परेशान हो गयीं. रीता देवी ने अपनी बेटियों के लापता होने कि FIR थाने में दर्ज करायी है. रीता देवी ने FIR में लिखा है कि उनकी दोनों बेटियों के लापता होने में बड़ी बेटी सुनीता देवी और उसके पति पिंटू राय का हांथ है. 



मां रीता देवी का कहना है कि मेरी दोनों बेटि अमृता और लक्ष्मी से गलत काम करवाने के लिए अगवा किया है. बड़ी बेटी सुनीता दामाद पिंटू राय और पिंटू के पिता रामचंद्र राय और कुछ लोगों ने मिलकर दोनों बेटियों को झांसा देकर भगा ले गये हैं.उनका कहना है कि मेरी बेटियों को बेचने और गलत काम करवाने के लिए अगवा किये हैं. 



साथ ही मां ने बड़ी बेटी पर फिरौती मांगने का भी आरोप लगाया है. रीता देवी ने कहा कि बेटी सुनीता ने फ़ोन कर दो लाख रुपये कि मांग की है. उसका कहना है कि अगर दो लाख नही दिए तो बेटियों को बेच देंगे. बरांटी थाना पुलिस मामले कि जांच में जुटी हुई है. पुलिस का कहना है जल्द ही मामले के तह तक पहुच कर आरोपियों को पकड़ा जायेगा.