बिहार में रफ्तार का कहर जारी : बेतिया में सड़क हादसे में दो बाइक सवार युवकों की दर्दनाक मौत, एक अन्य की हालत गंभीर

बिहार में रफ्तार का कहर जारी : बेतिया में सड़क हादसे में दो बाइक सवार युवकों की दर्दनाक मौत, एक अन्य की हालत गंभीर

BETTIAH : बिहार में रफ्तार का कहर जारी है। कोई भी ऐसा दिन नहीं जब बिहार में सड़क हादसे न हों। बिहार में तेज रफ्तार से वाहन चलाने की वजह से असमय ही लोग काल के गाल में समा रहे हैं। अभी हाल ही में हुई पटना की घटना देखिये! जहां यात्रियों से भरी एक टेम्पू ने मेट्रो के काम में लगे क्रेन में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में महिला और बच्चों समेत कुल 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी थी। जबकि टेम्पू का ड्राइवर हादसे के बाद फरार गया। जिससे उसकी जान बच गयी। 


उसके पास आगे की सीट पर बैठा एक पैसेंजर भी इस हादसे में बच गया। उसने बताया कि टेम्पू का ड्राइवर काफी तेज रफ्तार से गाड़ी चला रहा था। मैंने उसे मना भी किया कि इतनी तेज टेम्पू मत चलाओ, लेकिन टेम्पू चालक ने उसकी बात को अनसुना कर दिया। जिसके कारण पटना में बड़ी घटना हों गई। इसके बावजूद वाहन चालक तेज गति में गाड़ी चला रहे हैं और हादसे के शिकार भी हो रहे हैं। ताजा मामला बेतिया का है जहां दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में दोनों बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि एक बाइक सवार की हालत चिंताजनक बनी हुई है। घटना मंझौलिया थानाक्षेत्र के जौकटिया के पास की है। 


सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच बेतिया भेज दिया है। वही घायल व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक युवक की पहचान जौकटिया छोटा मलाही टोला निवासी चोकट यादव के 28 वर्षीय पुत्र अर्जुन यादव तथा दूसरे की जौकटिया निवासी छोटू महतो के 31 वर्षीय पुत्र धनंजय महतो के रूप में हुई है। घायल युवक की पहचान प्रभु यादव के रूप में हुई है। एक ही गांव में दो की मौत होने से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। 


बता दें कि अर्जुन कुमार यादव आधार कार्ड बनवाने के लिए घर से रामनगर बनकट जा रहा था। तभी बेतिया की तरफ से आ रही बाइक के उसकी सीधी टक्कर होने से मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। मृतक का डेढ़ साल का एक बच्चा भी है। दुधमुंहे बच्चे के सिर से पिता का साया हमेशा के लिए उठ गया। इस घटना से पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

बेतिया से संतोष की रिपोर्ट..