बिहार में परीक्षा दे रहा है सनी ल‍ियोनी और इमरान हाशमी का बेटा ! जानिए पूरा मामला

बिहार में परीक्षा दे रहा है सनी ल‍ियोनी और इमरान हाशमी का बेटा ! जानिए पूरा मामला

MUZAFFARPUR : बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक ऐसा मामला सामना आया है जो इन दिनों काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. हर कोई यह सोचकर हैरान है कि आखिर बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी और एक्ट्रेस सनी ल‍ियोनी ने शादी कब कर ली कि उनका बेटा मुजफ्फरपुर के एक कॉलेज में पढ़ रहा है और परीक्षा भी दे रहा है. 


दरअसल, मामला मुजफ्फरपुर के बाबा साहेबभीम राव अंबेडकर बिहार यूनिवर्सिटी का है जहां स्नातक पार्ट-2 के एक छात्र कुंदन कुमार ने ऐसी शरारत की है जिससे वो अभी काफी चर्चा में बना हुआ है. उसने पार्ट-2 की परीक्षा के लिए जो फॉर्म भरा है उस फॉर्म में उसने अपने प‍िता के नाम वाले कॉलम में एक्‍टर इमरान हाशमी का नाम ल‍िखा और माता के नाम वाले कॉलम में सनी ल‍ियोनी ल‍िखा दिया. गौरतलब है कि इस फॉर्म में कुंदन ने अन्य सभी जानकारियों को सही तरीके से भरा है लेकिन माता और पिता के नाम को लेकर लोग हैरान हैं. 

इस मामले पर यूनिवर्सिटी के परीक्षा नियंत्रक डॉ. मनोज कुमार का कहना है कि छात्र की इस करतूत का सत्यापन किया जाएगा. जांच के बाद सही साबित होने पर फॉर्म को निरस्त कर दिया जाएगा. ऑनलाइन फॉर्म भरे भरते समय छात्रों की तरफ से कई बार ऐसा किया गया है. स्नातक पार्ट वन में नामांकन के लिए भरे गए फॉर्म में भी कई छात्रों ने दुकान के बिल और लाइसेंस की कॉपियां अपलोड कर दी थीं. इस प्रकार की गलती करने वाले छात्रों के फॉर्म कैंसिल कर दिए गए थे.