बिहार में नाबालिग के साथ हैवानियत: बदमाशों ने पहले अगवा कर कई दिनों तक किया गैंगरेप, फिर हत्या कर शव को नदी में फेंका

बिहार में नाबालिग के साथ हैवानियत: बदमाशों ने पहले अगवा कर कई दिनों तक किया गैंगरेप, फिर हत्या कर शव को नदी में फेंका

MOTIHARI: पूर्वी चंपारण के मोतिहारी में गैंगरेप के बाद एक नाबालिग की हत्या कर देने का मामला सामने आया है। नाबालिग लड़की का छत-विछत शव दो दिन पहले मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के मनरेगा पार्क के पास मोतीझील से बरामद हुआ हैं। लड़की पिछले कई दिनों से घर से लापता थी। परिजनों ने बेटी के अपहरण का मामला थाने में दर्ज कराया था लेकिन पुलिस उसे तलाश नहीं कर सकी और आखिरकार बदमाशों ने उसे मौत के घाट उतार दिया।


जानकारी के अनुसार, कोल्हुअरवा का रहने वाला एक दंपत्ति ठेला पर फल और सब्जी बेचता है। विगत 16 जून की रात लगभग साढ़े आठ बजे नगर थाना क्षेत्र से उनकी 14 साल की नाबालिग बेटी गायब हो गई थी। काफी तलाश करने के बावजूद जब लड़की का कहीं पता नहीं चला तो लड़की की मां ने नगर थाना में तीन नामजद समेत दो अज्ञात पर अपनी बेटी के अपहरण करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया।


यही नहीं अपनी लापता बेटी को खोजने के लिए पुलिस को खर्च मांगे जाने पर चार हजार रुपया भी दिया। इसी दौरान दो दिनों पहले मुफ्फसिल थाना क्षेत्र से एक अज्ञात लड़की का सड़ा हुआ शव बरामद हुआ। जिसकी जानकारी मिलने के बाद मृतका की पहचान उसकी मां ने उसके कपड़े से अपनी बेटी के रुप में की। मृतका की मां ने बताया कि 16 जून के रात में मैं चौक पर ठेला लगाये हुए थी और मेरे पति बाजार गए थे। घर से बेटी का फोन आया। वह घर पर आने के लिए पूछ रही थी। बात करने के बाद वह घर से 20 रुपया लेकर चौक के दुकान पर कुरकुरे खरीदने गई थी।


वहं वह एक लड़के से बात करने लगी। रात में एक लड़का और लड़की को बात करते देख स्थानीय लोगों ने उनसे नाम पता पूछा तो उनदोनों ने कुछ नहीं बताया। उसके बाद स्थानीय लोगों ने दोनों को एक दो थप्पड़ मारा। तो दोनों वहां से भाग गए। जहां से चार लोग जबरन उसको टेम्पू में बैठाया और घर छोड़ने की बात कहते हुए लेकर निकले और उसके साथ गलत काम किया और बाद में उसकी हत्या कर शव को नदी में फेंक दिया।


इधर, पुलिस ने इस मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। एसपी कान्तेश कुमार मिश्रा ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है और आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। परिजनों द्वारा लगाये जा रहे आरोपों को लेकर फॉरेंसिक और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हीं कुछ कहा जा सकता है।

रिपोर्ट- सोहराब आलम