बिहार में डबल मर्डर से सनसनी, बदमाशों ने घर में घुसकर मां-बेटी को मौत के घाट उतारा

बिहार में डबल मर्डर से सनसनी, बदमाशों ने घर में घुसकर मां-बेटी को मौत के घाट उतारा

BAGAHA: बड़ी खबर बगहा से आ रही है, जहां दोहरे हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई है। बदमाशों ने घर में घुसकर एक मां-बेटी की बेरहमी से हत्या कर दी है। घटना पटखौली ओपी क्षेत्र के नारायणपुर मोहल्ला की है।


दरअसल, नारायणपुर मोहल्ला में देर रात बदमाशों ने घर में घुसकर एक महिला और उसकी बेटी की बेरहमी से हत्या कर दी है। मृतक महिला की पहचान शोभा तिवारी के रूप में हुई है जो अपनी शादीशुदा बेटी के साथ अपने खुद के मकान में रहती थी। हत्या की जानकारी तब हुई जब लोगों ने बुधवार की सुबह कमरे से बाहर निकल रहे खून को देखा।


घटना की जानकारी मिलने के बाद भारी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए और जितने लोग उतनी तरह की बातें होने लगी। आशंका जताई जा रही है कि बदमाशों ने मां-बेटी की हत्या करने के बाद कमरे को बाहर से बंद कर दिया है। बताया जा रहा है कि मृतक महिला का विवादों से गहरा नाता रहा है और महिला कई लोगों के खिलाफ  मुकदमे दर्ज करा चुकी थी।


ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। पुलिस महिला से जुड़े विवादों के आसपास तफ्तीश कर रही है। एसडीपीओ कुमार देवेंद्र के नेतृत्व में पुलिस टीम पहुंची है। घटनास्थल पर डॉग स्क्वॉड के साथ फॉरेंसिक टीम को भी बुलाने की तैयारी चल रही है। फिलहाल फॉरेंसिक टीम के आने तक कमरे को बंद गया है।