‘बिहार में BJP की सरकार बनने के बाद अपराधियों का करेंगे पिंडदान’ बढ़ते अपराध पर बोले सम्राट चौधरी

‘बिहार में BJP की सरकार बनने के बाद अपराधियों का करेंगे पिंडदान’ बढ़ते अपराध पर बोले सम्राट चौधरी

PATNA: बिहार बीजेपी के प्रदश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने बिहार में बढ़ते अपराध और भ्रष्टाचार के मामलों पर चिंता जताई और कहा है कि बीजेपी की सरकार ही देश और राज्य से भ्रष्टाचार और अपराध को खत्म कर सकती है। उन्होंने कहा कि 2025 में बिहार में सरकार बनने के बाद बीजेपी अपराधियों का अच्छी तरह से इलाज करेगी।


भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह को संबोधित करते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि बीजेपी की सरकार ही देश और प्रदेश में भ्रष्टाचार और अपराध के खिलाफ काम कर सकती है। 2025 में बिहार में बीजेपी की सरकार बनने के बाद अपराधी या तो नेपाल में दिखेगा या फिर गया में उसका पिंडदान करने का काम किया जाएगा। बिहार को अपराध मुक्त बनाकर सुशासन स्थापित करना है।


सम्राट चौधरी ने कहा कि उस वक्त के जनसंघ ने कर्पूरी ठाकुर को दो-दो बार बिहार का मुख्यमंत्री बनाया। 1990 में बीजेपी ने लालू प्रसाद को बिहार के मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठाया ताकि बिहार में सुशासन स्थापित हो लेकिन लालू प्रसाद दूसरे रास्ते पर चले गए। बिहार भाजपा ने नीतीश कुमार को पांच बार सीएम बनाने का काम किया लेकिन नीतीश ने बीजेपी के साथ विश्वासघात किया।


सम्राट ने कहा कि नीतीश कुमार को याद करना चाहिए कि 1995 में नीतीश कुमार के मात्र 6 विधायक हुआ करते थे और बीजेपी के पास 41 विधायक थे। यहीं से बीजेपी ने नीतीश कुमार को अपने कंधे पर बैठाया और पांच बार मुख्यमंत्री बनाया लेकिन अब भारतीय जनता पार्टी ने तय कर लिया है कि अब किसी भी दूसरी पार्टी के नेता को कंधे पर नहीं बैठाएगी। 2024 में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में सरकार बनाएंगे और 2025 में बीजेपी का ही कोई कार्यकर्ता बिहार की गद्दी पर बैठेगा यह तय है। इस दौरान सम्राट ने कार्यकर्ताओं से अभी से ही लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाने की अपील की।