बिहार में बेख़ौफ़ हुए बदमाश : रेस्टोरेंट के मैनेजर की गर्दन में गोली मार उतारा मौत के घाट, परिजनों ने इनपर लगाया आरोप

बिहार में बेख़ौफ़ हुए बदमाश :  रेस्टोरेंट के मैनेजर की गर्दन में गोली मार उतारा मौत के घाट, परिजनों ने इनपर लगाया आरोप

ARA : बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन अपराधी अपने काले कारनामों को अंजाम नहीं देते हो। जबकि पत्रकार जब रात में बढ़ते अपराध को लेकर सूबे के मुखिया नीतीश कुमार से सवाल करते हैं तो वो यह कहते हैं कि - राज्य में कहां अपराध हो रहा है। जरा दूसरे राज का आंकड़ा उठाइए और यहां का आंकड़ा उठाइए फिर सब कुछ मालूम चल जाएगा। ऐसे में अब एक ताजा मामला  भोजपुर के आरा से निकल कर सामने आ रहा है। जहां बेखौफ अपराधियों ने रेस्टोरेंट मैनेजर की हत्या  कर डाली है। 


दरअसल, आरा में हथियार बंद बदमाशों ने एक निजी होटल के रेस्टोरेंट मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम उस वक्त दिया गया जब होटल मैनेजर देर रात काम कर बाइक से अपने घर जा रहा था।  इसी बीच किसी ने उसे गोली मार दी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि,  मृतक के परिजनों ने अपने ही पट्टीदारों पर जमीनी विवाद में हत्या करने का आरोप लगाया है। 


बताया जा रहा है कि, यह पूरा मामला  मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दौलतपुर बलुआ गांव स्थित पुलिया के पास की है। वहीं हत्या की इस घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और पूरे मामले की छानबीन में जुट गए हैं।  इस घटना में मृतक की पहचान बड़हरा थाना क्षेत्र के फरना गांव निवासी गणेश सिंह उर्फ मुन्नी सिंह के 24 वर्षीय पुत्र विशाल सिंह है। जो आरा के रमना मैदान स्थित एक निजी होटल में मैनेजर के रूप में काम करता था, मृतक मां-बाप का इकलौता पुत्र था। 


वहीं,मृतक के पिता गणेश सिंह उर्फ मुन्नी सिंह ने बताया कि मेरा बेटा आरा के एक होटल में मैनेजर था और वह प्रतिदिन होटल क्लोज हो जाने के बाद अपने घर आ जाया करता था। लेकिन आज जब वो काफी रात तक घर नहीं आया तो हम लोगों को किसी अनहोनी का अशंका हुआ। जब हम लोग उसे ढुढ़ने निकले तो देखे की दौलपुर बलुआ गांव के दुर्गा मंदिर के पास पुलिस की गाड़ी खड़ी है और वहां काफी भीड़ भाड़ लगा है। हम लोग जब पहुंचे तो देखें की मेरे बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। हम लोगों को पूरा विश्वास है कि मेरे बेटे की हत्या जमीन के विवाद में मेरे पट्टीदार और उनके लड़कों के द्वारा किया गया है। वो लोग हमेशा झगड़ा करते थे और हम बाप बेटे को गोली मारकर हत्या करने की धमकी भी देते थे। 


इधर, घटना के बाद छानबीन में जुटे मुफस्सिल थाना के सब इंस्पेक्टर अशोक कुमार सिंह ने बताया कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दौलतपुर बलुआ गांव के पास एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया के साथ ही पूरे मामले की छानबीन भी कर रही है। मृतक के परिजन इस हत्या की घटना को अंजाम देने की अशंका अपने पट्टीदारों पर जाहिर कर रहे हैं। पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने में जुटी हुई है। बहरहाल इस घटना के बाद से मृतक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। जबकि पूरे इलाके में दहशत का भी माहौल कायम हो गया है।