बिहार में बेखौफ हुए बदमाश ! पूर्व मुखिया के ऊपर जानलेवा हमला, बदमाशों ने पीठ में मारी गोली; 2 बीघा जमीन को लेकर चल रहा था विवाद

 बिहार में बेखौफ हुए बदमाश ! पूर्व मुखिया के ऊपर जानलेवा हमला, बदमाशों ने पीठ में मारी गोली;  2 बीघा जमीन को लेकर चल रहा था विवाद

VAISHALI : बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन हत्या, लूट, छिनतई का मामला निकल कर सामने नहीं आता हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला वैशाली से निकल कर सामने आ रहा है। जहां बदमाशों ने एक जमीनी विवाद को लेकर एक पूर्व मुखिया को गोली मार दी है। 


दरअसल, जिले के औद्योगिक थाना क्षेत्र रामपुर नौशहन गांव में 2 बीघा जमीन को लेकर बदमाशों ने पूर्व मुखिया को पीठ में गोली मार दिया है। जिसके बाद अफरातफरी का माहौल बन गया है। परिजनों ने घायल पूर्व मुखिया को इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर में भर्ती कराया है। घटना की जानकारी मिलते ही औधोगिक थाने की पुलिस अधिकारी मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।


वहीं, इस घटना में घायल पूर्व मुखिया की पहचान गंगा ब्रिज थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर पंचायत निवासी अनूप लाल राय का 52 वर्षीय पुत्र दिनेश राय बताया गया है। जो 4 से 5 मजदूर लेकर अपने केले की बागान में कीटनाशक दवाओं का छिड़काव कर रहे थे। तभी औद्योगिक थाना क्षेत्र के रहने वाले विशाल कुमार पिता संजय पासवान और शंभु सिंह आया और उन्हे गोली मारकर भाग गया। हालांकि, गोली की आवाज होते ही खेत में काम कर रहे मजदूर सभी भाग खड़े हुए। 


इधर, इस घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में अफरा -तफरी का माहौल कायम हो गया है। परिजनों ने घायल पूर्व मुखिया को सदर अस्पताल हाजीपुर में भर्ती कराया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दी गई है। पूर्व मुखिया दिनेश राय ने बताया कि, उनका 2 बीघा जमीन को लेकर पूर्व में ही जमीनी विवाद चल रहा है।