बिहार में बैखौफ अपराधियों का तांडव! बीच सड़क पर युवक के सिर में दाग दी गोली, इलाके में सनसनी

बिहार में बैखौफ अपराधियों का तांडव! बीच सड़क पर युवक के सिर में दाग दी गोली, इलाके में सनसनी

MUZAFFARPUR: बिहार में बेखौफ हो चुके बदमाशों का तांडव लगातार जारी है। ताजा मामला मुजफ्फरपुर से सामने आया है, जहां अपराधियों ने एक युवक के सिर में गोली दाग दी। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई। घटना अहियापुर थाना क्षेत्र के सलेमपुर की है।


युवक की पहचान मीनापुर थाना क्षेत्र के चांद परना गांव निवासी उदित कुमार सहनी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि रविवार की शाम उदित सहनी कही जा रहा था। जैसे ही वह सलेमपुर गांव के पास पहुंचा बदमाशों ने पीछे से उसके सिर में गोली दाग दी। गोली लगने के बाद उदित अचेत होकर वहीं गिर गया। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे लेकिन तबतक बदमाश मौके से फरार हो गए थे।


ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज लाया गया, जहां उसका इलाज कराया जा रहा है। पुलिस द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद घायल युवक के परिजन अस्पताल पहुंच गए हैं। किस कारण से युवक को गोली मारी गई फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस पूरे मामले के छानबीन में जुट गई है और बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार कर लेने का भरोसा दिलाया है।