बिहार में बेख़ौफ़ हुए अपराधी ! दिनदहाड़े बाइक सवार अपराधियों ने युवक को मारी गोली, मौके पर हुई मौत

बिहार में बेख़ौफ़ हुए अपराधी ! दिनदहाड़े बाइक सवार अपराधियों ने युवक को मारी गोली, मौके पर हुई मौत

SAPUAL : बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। राज्य के अंदर आए दिन लोगों की हत्या कर दी जा रही है। लगातार बढ़ रहे अपराधिक घटनाएं पुलिस प्रसाशन की कार्यशैली पर भी सवाल खड़ा कर रही है। इसके साथ ही इस मुद्दे को राजनीतिक रंग भी बखूबी दिया जा रहा है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला सुपौल से निकल कर सामने आ रहा है। जहां एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी गई है। 


मिली जानकारी के अनुसार, सुपौल के जदिया में सुबह सवेरे एक 20 वर्षीय युवक की  गोली मार कर हत्या कर दी गई है। इस घटना को दो बाइक सवार चार अपराधियों ने अंजाम दिया है। घटना से बाद पूरा इलाका दहल उठा है। गोली लगने के बाद युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। वहींघटना के संबंध में मृतक के परिजन ने बताया कि सुबह साढ़े चार बजे प्रतिदिन की तरह आज भी जदिया वॉर्ड नंबर 6 निवासी सुबोध यादव का 20 वर्षीय पुत्र भास्कर कुमार घर से निकल कर जदिया हाई स्कूल के पास प्लांट के निकट अपने कामत पर जा रहा था। इसी दौरान स्प्लेंडर बाइक सवार 4 अपराधियों ने सिर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। घटना की सूचना स्थानीय पुलिस ने ही परिजनों को दिया जिसके बाद परिजनों को इसकी जानकारी मिली। 


वहीं, घटना को लेकर ग्रामीणों ने बताया कि जिस वक्त यह घटना घटी उस वक्त सड़क से कुछ दूरी पर जदिया पुलिस भी गस्ती कर रही थी। पुलिस ने अपराधियों का पीछा भी किया लेकिन अपराधी भागने में सफल हो गए। वहीं घटना के बाद तनाव का माहौल बना हुआ है। मृतक के परिजन त्रिवेणीगंज रानीगंज सड़क मार्ग एनएच 327ई को जदिया बाजार में बीच सड़क पर गाड़ी में मृतक युवक के शव को रखकर जाम कर दिया है और यातायात पूरी तरह बाधित कर दिया है। परिजन पुलिस के वरीय अधिकारी को बुलाने की मांग कर रहे हैं साथ ही अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी और न्याय मांग कर रहे हैं। इसके बाद जदिया पुलिस भी मौके पर पहुंच कर आक्रोशित लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास कर रहे हैं।


उधर, इस मामले में एसडीपीओ विपिन कुमार ने बताया कि 23 वर्षीय भास्कर कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई है मामले को लेकर परिजन बुरी तरह से सड़क को जाम किया गया था। परिजनों को आश्वासन दिया गया कि हमलोग बहुत जल्द घटना का उद्भेदन करेंगे इसके बाद सड़क जाम समाप्त हुआ, अब तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। जिस वक्त घटना हुई थी उस वक्त पुलिस गस्ती टीम घटनास्थल से कुछ दूरी पर तमकुलहा में थी घटना के बाद पुलिस ने अपराधियों का पीछा भी किया लेकिन अपराधी भागने में सफल हो गए। हमलोग मामले का अनुसंधान कर रहे हैं बहुत जल्द उद्भेदन किया जाएगा।