बिहार में बेखौफ बदमाशों का तांडव, मंदिर में बैठे शख्स को दिनदहाड़े मार दी गोली

बिहार में बेखौफ बदमाशों का तांडव, मंदिर में बैठे शख्स को दिनदहाड़े मार दी गोली

DARBHANGA: बिहार में बेखौफ बदमाश लोगों को अपनी गोली का शिकार बना रहे हैं। ताजा मामला दरभंगा से सामने आया है, जहां बदमाशों ने मंदिर में बैठे युवक को गोली मार दी। गोली लगने के बाद युवक घायल होकर जमीन पर गिर गया, जिसके बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। घटना पतौर थाना क्षेत्र के अनारकोठी पवार हाउस के पास की है।


घायल युवक की पहचान अनारकोठी निवासी अशोक पासवान के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि अशोक अनारकोठी पवार हाउस के पास स्थित मंदिर में बैठा हुआ था, तभी एक बाइक पर सवार होकर दो अपराधी वहां पहुंचे और अशोक को गोली मारकर मौके से फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी।


मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती कराया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। पूरे मामले पर पतोर थाना के एएसआई वीरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि अशोक पासवान को किसी ने गोली मारकर जख्मी कर दिया है। फिलहाल उसका इलाज डीएमसीएच के इमरजेंसी में चल रहा है। घायल युवक के होश आने के बाद ही खुलासा हो पायेगा की उसे किसने गोली मारी है।