बिहार में बेखौफ हुए बदमाश! धारदार हथियार से किसान को मौत के घाट उतारा, हत्या की वारदात से हड़कंप

बिहार में बेखौफ हुए बदमाश! धारदार हथियार से किसान को मौत के घाट उतारा, हत्या की वारदात से हड़कंप

ARA: भोजपुर में बेखौफ बदमाशों ने एक किसान की बेरहमी से हत्या कर दी। घर जा रहे किसान को बदमाशों ने बीच रास्ते में घेर लिया और धारदार हथियार से गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस टीम FSL और डॉग स्क्वायड की मदद से मामले के छानबीन में जुट गई है। घटना तरारी थाना क्षेत्र के सेदहा गांव की है।


मृतक की पहचान सेदहा गांव निवासी हरिनारायण सिंह के रूप में हुई है, जो पेशे से किसान थे। बताया जा रहा है कि हरि नारायण सिंह रविवार की रात खाना खाने के बाद अपने पुराने घर से नए घर पर जाने के लिए निकले थे। इसी दौरान पुराने घर और नए घर के बीच संकीर्ण गली में पलहे से घात लगाए अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और धारदार हथियार से वार कर उनकी हत्या कर दी। इसके बाद अपराधी अंधेरे का फायदा उठाते हुए मौके से फरार हो गए। 


सोमवार की सुबह जब ग्रामीण घटनास्थल की तरफ गए तो हरिनारायण सिंह का शव देखकर दंग रह गए। जिसके बाद मृतक के परिजन और गांव के लोग घटनास्थल पर जमा हो गए और घटना की जानकारी पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ के नेतृत्व मे पुलिस टीम पहुंची और एफएसएल और डॉग स्क्वायड की मदद से जांच में जुट गई है। ग्रामीणों ने आशंका जताई है कि पुराने आपसी विवाद को लेकर किसान की हत्या की गई है। घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।