बिहार: बच्चों से भरी बोट तालाब में पलटी, CM ने 11 फरवरी को किया था उद्घाटन, कैमरे में कैद हुआ मंजर

बिहार: बच्चों से भरी बोट तालाब में पलटी, CM ने 11 फरवरी को किया था उद्घाटन, कैमरे में कैद हुआ मंजर

JAMUI: घटना बिहार के जमुई की है। जहां बच्चों से भरी एक नाव अमृत सरोवर में पलट गई है। इस घटना में दर्जनों बच्चों की जान को बाल-बाल बचाई गई है। इस पूरे मामले की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 


दरअसल,  बिहार के जमूई के अमृत सरोवर से एक वीडियो वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि सीएम ने समाधान यात्रा के दौरान 11 फरवरी को अमृत सरोवर का उद्धाटन किया था। जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर अमृत सरोवर की एक वाीडियो वायरल हो रही है, जिसमें दिखाया जा रहा है कि एक नाव पर दर्जनों बच्चे सवार हो कर अमृत सरोवर में में घूम रहे हैं, जहां आचानक उनकी नाव पलट गई। वहीं जैसे- तैसे सभी बच्चों को बचाया गया। जिससे एक बड़ी घटना होने से टल गई। 


बता दें कि, 11 फरवरी को समाधान यात्रा के दौरान सीएम ने अमृत सरोवर का उद्धाटन किया । साथ ही सरोवर में चार नाव को वॉटिंग के लिए छोड़ा गया। इस सरोवर के उद्धाटन के लिए प्रशासन और पंचायत के मुखिया के द्वारा सभी इंतजाम किए गए थे। साथ ही सीएम के सूरक्षा की भी देख रेख अच्छे से की गई थी। सीएम ने यहां तलाब के साथ ही अन्य कई योजनाओं का भी उद्धाटन किया था। उद्धाटन के कुछ देर के बाद ही इस बड़ी लपारवाही की खबर सामने आई है।