बिहार में अपराधियों का तांडव; महेंद्रानाथ मंदिर के प्रधान पुजारी को बदमाशों ने मारी गोली, पहले भी हुआ है हमला

बिहार में अपराधियों का तांडव; महेंद्रानाथ मंदिर के प्रधान पुजारी को बदमाशों ने मारी गोली, पहले भी हुआ है हमला

SIWAN : इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के सिवान से आ रही है जहां बैखोफ अपरधियों ने सुबह-सुबह महेंद्रानाथ मंदिर के प्रधान पुजारी तारकेश्वर उपाध्याय उर्फ लाल बाबा को 3-4 की संख्या में आए बदमाशों ने गोली मार दी. जिसके बाद घायल अवस्था में लाल बाबा को सिवान के सदर हॉस्पिटल लाया गया. इसके बाद डॉक्टर ने उन्हें नाजुक हालत को देखते हुए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया.


पूरी घटना मेहंदार मंदिर से सटे एक ईंट भट्टे की चिमनी के पास की है. वहीं  बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है. प्रधान पुजारी हर दिन की तरह सुबह मंदिर अपने गांव से मेहंदार आ रहे थे. उसी दौरान बदमाशों ने मौके का फायदा उठाकर पुजारी लाल बाबा को गोली मारकर घायल कर दिया. पहले भी लाल बाबा पर हमला हो चुका है. 


घटना चैनपुर ओपी थाना क्षेत्र की है. सुबह-सुबह फायरिंग से आसपास के दहशत में आ गए. इस घटना पर चैनपुर ओपी के थानाध्यक्ष कुमार वैभव ने बताया कि मामला मंदिर के गुटबाजी से भी जुड़ा लग रहा है. गांव में भूमि विवाद का भी मामला वर्षों से चल रहा है. उन्होंने बताया कि बाबा का कई लोगों से दुश्मनी भी है. हो सकता है इसी को लेकर बदमाशों ने इस तरह की घटना को अंजाम दिया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि आवेदन अभी नहीं मिला है.