बिहार में अपराधियों का तांडव जारी, सहरसा में पान दुकानदार की गोली मारकर हत्या

बिहार में अपराधियों का तांडव जारी, सहरसा में पान दुकानदार की गोली मारकर हत्या

SAHARSA: सहरसा के सिमरी बख्तियारपुर में इन दिनों अपराधिक गतिविधियां तेज हो गयी है। ताजा मामला सलखुआ थाना क्षेत्र के गोडयाड़ी का है जहां एक पान दुकानदार की गोली मारकर अपराधियों ने हत्या कर दी। इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वो हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। 


बताया जाता है कि अपराधियों ने पान दुकानदार को गोली मारी थी। जिसके बाद आनन फानन में सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया, जहां कुछ देर के बाद उसकी मौत हो गई। परिजनों का कहना है कि बीते दिनों कुछ आपसी बातें हुई थी जिसका बदला लेने के लिए आज हथियारबंद अपराधियों ने रंजीत यादव को दुकान जाने के दौरान पीठ पर गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। 


हालांकि एक तरफ परिजनों का यह भी कहना है कि हॉस्पिटल लाने के आधे घंटे बाद तक रंजीत यादव जिंदा रहा लेकिन ना एंबुलेंस का ड्राइवर आया ना ही ऑक्सीजन की सुविधा मिल पाई और ना ही कोई डॉक्टर सही से उपचार कर पाए, जिसकी वजह से रंजीत यादव की जान चली गई। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। परिजन हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।