बिहार में 5 IPS अफसरों की प्रतिनियुक्ति, यहां देखिये पूरी लिस्ट

बिहार में 5 IPS अफसरों की प्रतिनियुक्ति, यहां देखिये पूरी लिस्ट

PATNA :  बिहार में कोरोना का संक्रमण काफी तेजी से बढ़ रहा है. जिसकी रोकथाम को लेकर सरकार अपने स्तर से काम कर रही है. केंद्रीय टीम के दौरे से पहले बिहार सरकार अपने अफसरों की तैनाती करने में जुटी हुई है. बिहार प्रशासनिक सेवा के 10 और भारतीय प्रशासनिक सेवा के 4 अफसरों की प्रतिनउक्ति के बाद राज्य सरकार ने 5 IPS अफसरों को भी बिहार के विभिन्न जिलों में तैनात कर दिया है.


बिहार सरकार ने कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए भारतीय पुलिस सेवा के 5 अफसरों को प्रतिनियुक्त किया है. इनके अलावा सरकार ने 4 आईएएस अफसर और बिहार प्रशासनिक सेवा के 10 अधिकारियों को भी प्रतिनियुक्ति की है. बिहार सरकार की ओर से जारी अधिसूचना के मुताबिक बिहार प्रशासनिक सेवा के 10 अफसरों को पटना, गया और भागलपुर जिले में भेजा है. पटना में तीन आईएएस अधिकारियों की तैनाती की गई है.


पटना समाहरणालय में कोरोना से रोकथाम के लिए जिन तीन आईएएस अधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की गई है. उसमें रोहतास में तैनात नवीन कुमार, नालंदा में तैनात सुमित कुमार और समस्तीपुर में पोस्टेड विक्रम विरकर को पटना समाहरणालय में प्रतिनियुक्त किया गया है. इसके अलावा सुपौल में पदस्थापित दीपक कुमार मिश्रा को भागलपुर समाहरणालय में तैनात किया गया है.