बिहार : घर के बाहर खेल रहा था पांच साल का मासूम, सनकी युवक ने कुदाल से काटकर ले ली जान

बिहार : घर के बाहर खेल रहा था पांच साल का मासूम, सनकी युवक ने कुदाल से काटकर ले ली जान

JAMUI : जमुई में मामूली विवाद को लेकर एक सनकी युवक ने पांच साल के मासूम को कुदाल से काटकर मौत के घाट उतार दिया। घटना खैरा थाना क्षेत्र के धोवघट गांव की है। इस घटना के बाद मृतक बच्चे के परिजनों में कोहराम मच गया है। ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। बताया जा रहा है कि आरोपी शख्स मानसिक रूप से बीमार है।


मृतक बच्चे की पहचान धोवघट गांव निवासी मिथिलेश सिंह का चार वर्षीय मासूम बेटे प्रियांशु कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि शनिवार की दोपहर प्रियांशु घर के पास खेल रहा था। इसी दौरान गांव का ही रहने वाला बुलेट सिंह वहां पहुंचा और किसी बात को लेकर हुए विवाद के बाद उसने पास रखे कुदाल को उठाकर बच्चे पर वार कर दिया। कुदाल की वार से प्रियांशु की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।


इधर, ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। परिजनों की माने तो उनका आरोपी के साथ किसी तरह का कोई विवाद नहीं था लेकिन उसने मासूम बच्चे की जान ले ली। फिलहाल पुलिस फरार आरोपी की तलाश में संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।