बिहार: मरीज देखकर घर लौट रहा था डॉक्टर, बीच रास्ते में बदमाशों ने पीट-पीटकर ले ली जान

बिहार: मरीज देखकर घर लौट रहा था डॉक्टर, बीच रास्ते में बदमाशों ने पीट-पीटकर ले ली जान

JAMUI : खबर जमुई से आ रही है, जहां बदमाशों ने एक ग्रामीण डॉक्टर की पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। घटना सोना थाना क्षेत्र के नैयाडीह स्थित कलवाडीह गांव की है। मृतक डॉक्टर गांव में मरीज को देखकर घर लौट रहा था। इसी दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है।


मृतक की पहचान नौयाडीह गांव निवासी प्रभु यादव के 45 वर्षीय बेटे दिलीप यादव के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि रविवार की रात दिलीप यादव मरीज को देखने जाने की बात कहकर घर से निकले थे। दिलीप यादव देर रात बिंझी गांव से मरीज को देखकर घर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने उनकी बेरहमी से पिटाई कर दी। जिससे दिलीप यादव की मौके पर ही मौत हो गई। काफी देर तक जब दिलीप यादव घर नहीं लौटा तो परिजनो को आशंका हुई।


परिजन देर रात तक दिलीप यादव को तलाश करते रहे लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। सोमवार की सुबह ग्रामीणों ने सूचना दी कि दिलीप का शव गांव के बाहर सड़क के किराने पड़ा हुआ है। दिलीप की मौत की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही झाझा एसडीपीओ रविशंकर प्रसाद पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन की। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है।