बिहार: मंदिर के पुजारी की पीट-पीटकर हत्या, भजन बजाने के विवाद में मर्डर की आशंका

बिहार: मंदिर के पुजारी की पीट-पीटकर हत्या, भजन बजाने के विवाद में मर्डर की आशंका

HAJIPUR: खबर वैशाली से आ रही है, जहां एक मंदिर के पुजारी की बदमाशों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। मंदिर में भजन बजाने को लेकर शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपियों ने पुजारी को बुरी तरह से घायल कर दिया और बाद में उसकी मौत हो गई हालांकि पुलिस का दावा है कि पुजारी की मौत हार्ट अटैक से हुई है। घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के असतपुर सतपुरा गांव में स्थित शिव मंदिर की है।


बताया जा रहा है कि सोमवारी को लेकर शिव मंदिर में भजन बजाया जा रहा था, तभी गांव के ही कुछ लोग मंदिर में पहुंचे और भजन को बंद करने का फरमान सुनाया। पुजारी के शिष्य ने साउंड कम कर दिया लेकिन भजन बंद करने से इंकार कर दिया। इसके बाद मंदिर पहुंचे लोग नाराज हो गए और विवाद बढ़ गया। बीच बचाव करने पहुंचे पुजारी शिव नारायण गिरी की बदमाशों ने पिटाई शुरू कर दी और उन्हें तबतक पिटते रहे जबतक कि वे बेहोश नहीं हो गए।


वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। बेहोश पुजारी को उठाने की कोशिश की गई लेकिन वे नहीं उठे। इसके बाद मौके पर डॉक्टर को बुलाया गया लेकिन तबतक उनकी मौत हो चुकी थी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना को लेकर गांव के लोगों में काफी आक्रोश है और ग्रामीण बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हैं।