बिहार : मामूली विवाद को लेकर भाई ने ही ले ली भाई की जान, पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा

बिहार : मामूली विवाद को लेकर भाई ने ही ले ली भाई की जान, पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा

BETTIAH: रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना बेतिया से सामने आ रही है, जहां मामूली विवाद को लेकर एक भाई ने अपने ही भाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना शिकारपुर थाना क्षेत्र के बरगजवा गांव की है। दोनों भाइयों के बीच लंबे समय से नाली का विवाद चल रहा था। विवाद ने देखते ही देखते खूनी संघर्ष का रूप ले लिया और एक भाई ने दूसरे भाई को इतना पीटा की उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस पूरे मामले के छानबीन में जुट गई है।


मृतक की पहचान बरगजवा गांव निवासी 60 वर्षीय शिवजी साह के रूप में की गई है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने इस मामले में दो महिलाओं का गिरफ्तार किया है, जिनसे पूछताछ जारी है। घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है। मारपीट की घटना में मृतक की पत्नी, बेटा और पोता गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिसका इलाज चल रहा है।


बताया जा रहा है कि बरगजवा गांव निवासी शिवजी साह का अपने भाई रामजी साह से लंबे समय से नाली का विवाद चल रहा था। शनिवार को इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी शुरू हो गई और देखते ही देखते बात मारपीट तक पहुंच गई। इसी दौरान रामजी साह ने शिवजी साह की जमकर पिटाई कर दी जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया। घायल शिवजी साह को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।