बिहार : महंगी पड़ गई पति के दोस्त से दोस्ती, अश्लील तस्वीर भेज कर रहा था ब्लैकमेल, भेद खुला तो बिखर गया हंसता-खेलता परिवार

बिहार : महंगी पड़ गई पति के दोस्त से दोस्ती, अश्लील तस्वीर भेज कर रहा था ब्लैकमेल, भेद खुला तो बिखर गया हंसता-खेलता परिवार

DARBHANGA : खबर दरभंगा से है, जहां एक महिला को अपने पति के दोस्त से दोस्ती करना काफी महंगा पड़ गया। दोनों के बीच दोस्ती का सिलसिला आगे बढ़ा तो बातचीत अश्लीलता तक पहुंच गई। पति के दोस्त ने महिला की अश्लील तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बात जब महिला के पति तक पहुंची तो दोनों का रिश्ता टूट गया।


दरअसल, यह आजीबो-गरीब मामला सिमरी थाना क्षेत्र में सामने आया है। यहां एक महिला पति के पीठ पिछे उसके दोस्त से दोस्ती बढ़ा रही थी। बातचीत के दौरान पति के दोस्त ने महिला की कुछ तस्वीरें अपने मोबाइल में कैद कर लिया और महिला से जबरदस्ती करने की कोशिश की। जब महिला ने इसका विरोध किया तो शख्स ने महिला की कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें उसके पति के मोबाइल पर भेज दिया।


पत्नी की आपत्तिजनक तस्वीरों को देख पति ने उसे घर से भगा दिया और दोनों का हंसता खेलता परिवार बर्बाद हो गया। मायके वालों ने महिला की दूसरी शादी कर दी लेकिन आरोपी ने वहां भी उसका पीछा नहीं छोड़ा और उसके दूसरे पति को भी कुछ तत्वीरें भेज दी। जब दूसरे पति ने उन तस्वीरों को देखा तो पहले की तरह फिर से उसका रिश्ता टूट गया।


आरोपी की करतूत स परेशान महिला थक-हारकर पुलिस के पास पहुंची और आरोपी के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया। महिला ने मुजफ्फरपुर के पियर थानाक्षेत्र के हत्था निवासी जयकिशुन राम को आरोपी बनाते हुए पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। थाने में केस दर्ज होने के बाद पुलिस पूरे मामले के छानबीन में जुट गई है और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।