बिहार : लहरिया कट मारने में 20 यात्रियों से भरा ऑटो पलटा, महिला की मौत; दो गंभीर रूप से घायल

बिहार : लहरिया कट मारने में 20 यात्रियों से भरा ऑटो पलटा, महिला की मौत; दो गंभीर रूप से घायल

JAMUI : बिहार में सड़क हादसों में मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसों की वजहों से लोगों की जान नहीं जाती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला जमुई से निकल कर सामने आ रहा है। जहां कटौना पेट्रोल पंप के समीप लहरिया कट मारने में 20 यात्रियों से भरी एक ऑटो पलट गई है। जिसमें एक वृद्ध महिला की मौत हो गई है, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। 


मिली जानकारी के अनुसार, जिले के मलयपुर थाना क्षेत्र के पतोन मोड़ के पास से खचाखच सवारियों से भरी एक बिना नंबर प्लेट के विक्रम टेंपो अनियंत्रित होकर कटौना पेट्रोल पंप के समीप पलट गया। टेंपो  के पलटने से एक वृद्ध महिला की मौत हो गई। वही दो लोगों गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना की सुचना मिलते ही मलयपुर थाना ने सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान ही वृद्ध महिला की मौत हो गई। 


इधर इस घटना के बाद मौके से विक्रम टेंपो का चालक वाहन छोड़कर फरार हो गए। इस घटना में मृतक वृद्ध महिला की पहचान बरहट थाना क्षेत्र के घुघुलडीह गांव निवासी जगदीश पंडित की 60 वर्षीय पत्नी पार्वती देवी के रूप में किया गया है। जानकारी के अनुसार वृद्ध महिला अपने पोते नीरज कुमार 13 वर्ष पिता भूषण पंडित का इलाज करा कर घर  लौट रहा थी। तभी मलयपुर थाना क्षेत्र के पतोना के समीप से विक्रम टेंपो में बैठी रतनपुर के लिए जैसे ही टेंपो वहां से खचाखच पैसेंजर लेकर निकली कि थोड़ी आगे बढ़ते ही कटौना पेट्रोल पंप के समीप मुख्य सड़क पर ही लहरिया कट मारने के चक्कर में एक चक्का सड़क के नीचे उतर गया और असंतुलित होकर टेंपो पलट गया पेट्रोल पंप के समीप पलट जाने से पार्वती देवी की मौत हो गई।


इधर, इस घटना के संबंध में मलयपुर थाना अध्यक्ष वीरभद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि सूचना मिली थी कि कटौना पेट्रोल पंप के बाड़ो सिंह के होटल के समीप असंतुलित होकर विक्रम टेंपो पलट गया सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है टैंपो को छोड़कर चालक मौके से फरार हो गया था विक्रम टेंपो को जब्त कर थाना लाया गया है। इस मामले की जांच की जा रही है।