बिहार को लेकर बीजेपी नेतृत्व का फरमान: 10 मार्च तक कोई घमासान नहीं, अजय निषाद को फिलहाल शांत रहने को कहा गया

बिहार को लेकर बीजेपी नेतृत्व का फरमान: 10 मार्च तक कोई घमासान नहीं, अजय निषाद को फिलहाल शांत रहने को कहा गया

DELHI: बिहार में एनडीए में छिड़े घमासान को लेकर बीजेपी के नेतृत्व ने अपने नेताओं को फरमान जारी कर दिया है. 10 मार्च तक सब्र रखें. 10 मार्च को उत्तर प्रदेश का चुनाव सम्पन्न हो जायेगा. उसके बाद परिस्थिति देख कर जवाब दिया जायेगा. बीजेपी नेतृत्व ने मुकेश सहनी पर ताबड़तोड़ हमला कर रहे अपने सांसद अजय निषाद को फिलहाल शांत रहने को कहा है. 


तारकिशोर ने दिया अजय निषाद को हाईकमान का संदेशा

दिल्ली में आज डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने सांसद अजय निषाद से मुलाकात की. दोनों के बीच एक घंटे तक बातचीत हुई. बीजेपी सूत्रों के मुताबिक तारकिशोर प्रसाद ने अजय निषाद को पार्टी हाईकमान का संदेशा दिया. फिलहाल 10 मार्च तक हमला रोके रखना है. तारकिशोर कल ही पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिले थे. उन्होंने अजय निषाद को बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में चुनाव संपन्न होने तक बिहार में कोई फसाद नहीं करना है. यूपी चुनाव खत्म होने के बाद बिहार के बारे में विचार किया जायेगा.


हम आपको बता दें कि पिछले दो महीने से बीजेपी सांसद अजय निषाद ने मुकेश सहनी के खिलाफ खुला मोर्चा खोल रखा है. सियासी हलकों में हो रही चर्चा के मुताबिक बीजेपी नेतृत्व ने ही अजय निषाद को मुकेश सहनी को जवाब देने का ग्रीन सिग्नल दिया था. मुकेश सहनी उत्तर प्रदेश में जिस तरह से बीजेपी को डैमेज कर रहे थे, उसका जवाब देने के लिए अजय निषाद को खड़ा किया गया था. 


हालांकि डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद से मुलाकात के बाद अजय निषाद ने मीडिया से बात करने से इंकार कर दिया. उन्होंने कहा कि वे बिहार के डिप्टी सीएम से औपचारिक मुलाकात करने गये थे. लेकिन अजय निषाद ने मुकेश सहनी के बारे में आज कुछ नहीं बोला.


तारकिशोर बोले-ऑल इज वेल

उधर तारकिशोर प्रसाद ने अजय निषाद के साथ बातचीत के बाद कहा कि एनडीए में ऑल इज वेल. यानि सब कुछ ठीक है. बिहार में चारों पार्टियां एकजुट हैं. चारों पार्टियां मिलकर सारे मसले को सुलझायेंगी. तारकिशोर प्रसाद ने किसी भी विवादित मुद्दे पर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया.