बिहार : किराना दुकान और श्रृंगार हाउस से बिकती थी अंग्रेजी शराब, पुलिस ने छापेमारी कर बरामद किया

बिहार : किराना दुकान और श्रृंगार हाउस से बिकती थी अंग्रेजी शराब, पुलिस ने छापेमारी कर बरामद किया

SUPAUL : शराबबंदी को लेकर को सदर पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। सदर थाना से महज कुछ दूरी पर शुक्रवार की देर संध्या महावीर चौक स्थित दो दुकानों से पुलिस ने भारी मात्रा में शराब बरामद की है। उत्पाद विभाग और पुलिस के संयुक्त छापेमारी सबसे पहले स्थानीय राजा ठाकुर के किराना दुकान में की गई। दुकान और गोदाम से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद किया गया।


इसके बाद पास ही में राजेश जैन की मुस्कान गिफ्ट कॉर्नर में भी छापेमारी अभियान चलाया गया यहां से भी भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद हुआ है। फिलहाल शराब की गिनती की जा रही है वहीं पुलिस ने महिला सहित दो लोगों को हिरासत में भी लिया है।


बताया जाता है यह तस्कर शराब के महंगे ब्रांड को लाकर सुपौल में कई शौकीनों को महंगे दामों पर बेचा करता था। लेकिन आज उत्पाद विभाग को इस बाबत सूचना मिली जिसके बाद अनुमंडल पदाधिकारी एवं उत्पाद अधीक्षक के नेतृत्व में पुलिस ने छापेमारी की तो बेड रूम में बॉक्स पलंग के नीचे एवं किचेन में छुपा कर रखे  80 .75 लीटर प्रीमियम  विदेशी शराब बरामद की गई .


छापेमारी अभियान को लेकर देखते ही देखते महावीर चौक में लोगों की भीड़ जमा हो गई। छापेमारी अभियान के दौरान एसडीएम मनीष कुमार, एसडीपीओ कुमार इंद्र प्रकाश,उत्पाद अधीक्षक लाला अजय सुमन सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद थे।उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि दो अलग अलग ठिकाने पर छापेमारी की गई जिसमें 12 कार्टून शराब की बरामदगी हुई एवं 1 महिला सहित 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया।