कार पर लगा था पटना DM द्वारा जारी ई-पास, पुलिस ने पकड़ा भारी मात्रा में शराब, दंग रह गए वर्दीवाले

कार पर लगा था पटना DM द्वारा जारी ई-पास, पुलिस ने पकड़ा भारी मात्रा में शराब, दंग रह गए वर्दीवाले

PATNA : बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले में कमी देखने को मिली है. लेकिन शराब की तस्करी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. ताजा मामला छपरा जिले का है, जहां पटना डीएम द्वारा जारी ई-पास लगी एक गाड़ी से पुलिस ने भारी मात्रा में शराब जब्त किया है. पुलिस ने एक शख्स को भी गिरफ्तार किया है, जो गाड़ी में शराब लेकर आ रहा था. 


मामला छपरा जिले के मशरक थाना का है. जहां बहरौली गांव से छपरा पुलिस ने सड़क पर खड़ी हुंडई कार भारी मात्रा में शराब बरामद किया है. गाड़ी का नंबर यूए 076-1919 है. बताया जा रहा है कि जिस गाड़ी से शराब की बरामदगी हुई है, उस गाड़ी के ऊपर पटना जिला प्रशासन की ओर से जारी ई-पास को चिपकाया गया है. पटना डीएम द्वारा जारी ई-पास को शराब लदी गाड़ी पर देखकर पुलिसवालों के भी होश उड़ गए. 



छपरा पुलिस ने हुंडई कार से 208 पैक शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार शख्स की पहचान कृष्णा राय के रूप में की गई है, जो सीवान जिले के जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र मदारपुर गांव का रहने वाला बताया जा रहा है. पुलिस की पूछताछ में खुलासा हुआ है कि पटना डीएम की ओर से जो ई-पास जारी करने की बात सामने आ रही है. 



दरअसल वो ई-पास यूपी के गोरखपुर से कोरोना मरीज को लाने के लिए जारी किया गया था. लेकिन उस पास को शराब लदी गाड़ी पर पाया गया है. मशरक पुलिस गिरफ्तार कृष्णा राय से आगे पूछताछ कर रही है. पुलिस ने शराब और गाड़ी, दोनों को जब्त कर लिया है.