बिहार: घर में घुसकर महिला की हत्या, चार अपराधियों ने गोलियों से भूना

बिहार: घर में घुसकर महिला की हत्या, चार अपराधियों ने गोलियों से भूना

CHHAPRA : बिहार में लॉकडाउन लागू होने के बावजूद भी आपराधिक घटनाएं बड़ी तेजी से बढ़ रही हैं. खासकर सारण जिले में बदमाश बेलगाम हो गए हैं. अपराधियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. लूट के दौरान उन्होंने एक महिला को गोली मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया. पुलिस इस घटना की छानबीन में जुटी हुई है.


वारदात छपरा जिले के दाउदपुर थाना क्षेत्र की है, जहां लमहारी गांव में अपराधियों ने लूटपाट के दौरान एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक महिला की पहचान लमहारी गांव के रहने वाले वकील मियां की बहू रेशमा खातून (28) के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि चार की संख्या में आये अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है.


इस घटना के संबंध में जानकारी मिली है कि पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है. बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल लाया गया है. उधर मृतक महिला के भाई राजा अंसारी ने बहन की हत्या का जिम्मेदार उसके पति को ही ठहराया. राजा ने दाउदपुर थाना में बहनोई और उसके साथियों के ऊपर केस कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने रेशमा खातून के पति मुर्तुजा अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.