बिहार: पत्नी को गिफ्ट देकर फंस गया पति, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल, जानिए क्यों

बिहार: पत्नी को गिफ्ट देकर फंस गया पति, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल, जानिए क्यों

BUXAR : बिहार के बक्सर जिले से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. इस घटना ने सबको हैरान कर दिया है. दरअसल अपनी पत्नी को गिफ्ट देकर एक पति ऐसा फंसा कि उसे हवालात की हवा खानी पड़ गई. पत्नी को गिफ्ट देने के बाद बक्सर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.


घटना बक्सर जिले के की है, जहां पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि इस शख्स ने चोरी का मोबाइल खरीद कर अपनी पत्नी को गिफ्ट दिया था. चोरी का मोबाइल खरीदने और इस्तेमाल करने के आरोप में जीआरपी पुलिस ने इसे गिरफ्तार किया है. इस घटना के संबंध में जानकारी मिली है कि किसी रेल यात्री का मोबाइल चोरी हुआ था. जिसे लेकर उसने बक्सर जीआरपी में आवेदन दिया था. पुलिस इस मामले में एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई में जुटी हुई थी.


पुलिस पूछताछ में इस बात का खुलासा हुआ है कि चोर ने मोबाइल को चोरी करने के बाद झारखंड के धनबाद शहर में किसी शख्स से बेच दिया था. उस व्यक्ति ने चोरी का वह मोबाइल अपनी पत्नी को गिफ्ट में दे दिया. व्यक्ति की गिरफ़्तारी के बाद थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि मोबाइल प्राप्त होने के बाद आगे की कार्रवाई करते हुए उसे उसके सही मालिक को सौंप दिया जाएगा. हालांकि, अभी मोबाइल चोरी करने वाले चोर की तलाश भी की जा रही है.


ऐसे में पकड़े गए व्यक्ति का नाम उजागर नहीं किया जा रहा है. आरोपित के पति का कहना है कि उसने तो पत्नी का भला सोचकर ही गिफ्ट दिया था. उसे इस वाकये के विषय में जानकारी नहीं थी. हालांकि पुलिस का कहना है कि अब जांच के बाद ही कुछ साफ हो सकेगा.