बिहार : सड़क हादसे में दारोगा की मौत, दो और लड़कों की गई जान, घर में कोहराम

बिहार : सड़क हादसे में दारोगा की मौत, दो और लड़कों की गई जान, घर में कोहराम

BUXAR : एक भीषण सड़क हादसे में दारोगा की मौत से घर में कोहराम मच गया है. घटना रोहतास जिले के डिहरी ऑन सोन की है, जहां रोड एक्सीडेंट में बक्सर जिले के पवनी पंचायत के महुआरी गांव के रहनेवाले दारोगा राजेश कुमार की मौत हो गई. सड़क दुर्घटना में मौत हो जाने से एक तरफ जहां जिला पुलिस महकमे में शोक की लहार है, वहीं दूसरी ओर मृतक दारोगा राजेश कुमार के परिवार में कोहराम मच गया. वहीं एक और घटना में दो अन्य युवकों की भी मौत हो गई.


इस घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक बक्सर जिले के पवनी पंचायत के महुआरी गांव के रहने वाले 50 वर्षीय दारोगा राजेश कुमार पिछले दो साल से रोहतास जिले में पोस्टेड थे. वे डिहरी ऑन सोन के पास स्थित इंद्रपुरी थाना में तैनात थे. होली के बाद डिहरी ऑन सोन जाने के दौरान डिहरी-तिलौथू के बीच राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 119 पर बीएमपी पुलिस केन्द्र के पास सामने से तेज रफ्तार से आ रही बाइक से भीषण टक्कर हो गई, जिससे उनकी मौत हो गई.


उधर दूसरी ओर बकर जिले के ही इंदौर पंचायत के विशुनपुरा मोड़ पर एक दर्दनाक हादसा हो गया. इसमें विशुनपुरा गांव के ही दो लड़कों  की दर्दनाक मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक एक बाइक पर तीन लोग गांव से बाजार आने के लिए दोपहर में निकले थे. जैसे ही वे अपने गांव के सम्पर्क मार्ग से धनसोई- इंदौर मुख्य मार्ग पर अपने गांव के बिशुनपुर मोड़ पर पहुंचे. उनकी टक्कर भारी वाहन से हो गई, जिसमें तेज रफ्तार बाइक पूरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हो गई.