बिहार : कावड़ियों से भरी पिकअप और ट्रैक्टर में भिड़ंत, एक की मौत; दर्जन भर लोग हुए घायल

बिहार : कावड़ियों से भरी पिकअप और ट्रैक्टर में भिड़ंत, एक की मौत; दर्जन भर लोग हुए घायल

JAMUI : बिहार में सड़क हादसों के मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसों की वजहों से लोगों की जान नहीं जा रही हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला जमुई से निकल कर सामने आ रहा है। जहां कांवड़ियों से भरी एक पिकअप की ट्रैक्टर के साथ भिड़ंत हो गई। जिसमें एक की मौत हो गई, जबकि 16 से अधिक लोग बुरी तरह से घायल बताए जा रहे हैं। 


मिली जानकारी के अनुसार, जमुई में कांवड़ियों से भरी एक पिकअप की ट्रैक्टर के साथ भिड़ंत हो गई। इस घटना में एक कावड़िया की मौत हो गई है। वहीं, करीब एक दर्जन कांवड़िया घायल है। ये सभीलोग  देवघर से पूजा कर लौट रहे थे। इसी दौरान जमुई-सिकंदरा मुख्य मार्ग पर महादेव सिमेरिया के पास ट्रैक्टर और पिकअप की जोरदार भिड़ंत हो गई। 


वहीं, इस घटना में मृतक की पहचान रमेश मांझी की पत्नी सोना देवी के रूप में हुई है। घायल कांवरिया ने बताया कि श्रावणी मेले को लेकर सुल्तानगंज के उत्तरवाहिनी गंगा से जल भरकर बाबा बैधनाथ का दर्शन करने देवघर गए थे। देवघर से लौटने के दौरान जमुई से जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र के महादेव सिमरिया के पास रात्रि लगभग 3:00 बजे एनएच 333A पर एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्रॉली और कांवरिया वाहन में जोरदार ठोकर मार दी जिससे पिकअप वाहन पर सवार सभी कांवरिया घायल हो गए वही एक कांवरिया की मौत हो गई। 


इधर, गंभीर रूप से घायल होने के कारण सदर अस्पताल के चिकित्सा पदाधिकारी डॉ मृत्युंजय पंडित ने पटना रेफर कर दिया गया है। वहीं, सिकंदरा थाना के एएसआई मुकेश कुमार ने बताया कि कांवरिया वाहन और ट्रैक्टर में महादेव सिमरिया के पास जोरदार टक्कर हो गई जिसमें 13 कांवरिया गंभीर रूप से घायल हो गए वही एक महिला कांवरिया की मौत हो गई है।