बिहार : काम पर जा रहा था इलेक्ट्रीशियन, बाइक सवार बदमाशों ने रास्ते में मार डाला, पहले भी हुआ था हमला

बिहार : काम पर जा रहा था इलेक्ट्रीशियन, बाइक सवार बदमाशों ने रास्ते में मार डाला, पहले भी हुआ था हमला

ARRAH : बिहार में अपराधियों के मन से पुलिस का खौफ खत्म होता दिख रहा है। बेखौफ अपराधी हर दिन हत्या और लूट जैसी वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। ताजा घटना आरा की है, जहां अपराधियों ने दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना नगर थाना क्षेत्र के अम्बेडकर कॉलोनी की है। बताया जा रहा है कि युवक बाइक पर सवार होकर अपने घर जा रहा था। इसी दौरान घात लगाए अपराधियों ने उसे गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया।


मृतक की पहचान मोती टोला निवासी सुशील कुमार के रूप में की गई है, जो इलेक्ट्रीशियन का काम करता था। बताया जा रहा है कि मंगलवार की सुबह सुशील काम पर जाने की बात कहकर अपनी बाइक पर सवार होकर घर से निकला था। इसी दौरान अंबेडकर कॉलोनी के पास हथियारबंद अपराधियों ने उसे गोली मार दी। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने गंभीर रूप से घायल सुशील को इलाज के लिए अस्पताल लेकर भागे हालांकि अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते में उसने दम तोड़ दिया।


मृतक सुशील के छोटे भाई ने बताया कि रोज की तरह मंगलवार को भी उसका भाई घर से काम पर जाने के लिए निकला था। इसी दौरान उसकी हत्या कर दी गई। मृतक के भाई ने बताया कि सुशील का गांव के ही दबंगों से विवाद चल रहा था। दबंगों ने 6 महीने पहले भी उसके ऊपर जानलेवा हमला किया था। मृतक के परिजनों ने पुलिस से अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।


पूरे मामले पर एएसपी हिमांशु ने कहा कि घटना की गंभीरता से जांच की जा रही है। इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। एएसपी ने बताया कि पुरानी रंजिश को लेकर वारदात को अंजाम दिया गया है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है। एएसपी ने हत्याकांड में शामिल अपराधियों को जल्द गिरफ्तार कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है।